close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

हीरो वर्ल्ड चैलेंज-2017 के साथ वुड्स की शानदार वापसी

टाइगर वुड्स ने तीन अंडर पार 69 का स्कोर हासिल करते हुए नौ महीने बाद हीरो वर्ल्ड चैलेंज में शानदार वापसी की है. 

हीरो वर्ल्ड चैलेंज-2017 के साथ वुड्स की शानदार वापसी
टाइगर वुड्स का कहना है, “ इस प्रतियोगिता में इस प्रकार का प्रदर्शन मेरे लिए अच्छा है." (फाइल फोटो)

नसाऊ (बहामास) : अपने करियर में 14 बड़े खिताब जीत चुके टाइगर वुड्स ने तीन अंडर पार 69 का स्कोर हासिल करते हुए नौ महीने बाद हीरो वर्ल्ड चैलेंज में शानदार वापसी की है. बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका के इस गोल्फ खिलाड़ी के हाल ही में  पीठ के कई ऑपरेशन हुए हैं और इसी कारण उन्हें फरवरी में दुबई डेसर्ट क्लासिक से नाम वापस लेना पड़ा था. 

यह भी पढ़ें : सामंथा केर ने हासिल किया एएफसी की साल की सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी का खिताब

इस साल सितम्बर में वुड्स ने कहा था कि उनका गोल्फ जगत में वापसी कर पाना असंभव हो सकता है. बहामास में इंग्लैंड के टोमी फ्लीटवुड को वुड्स ने तीन शॉट से पछाड़ा. उन्होंने पांच बर्डी और दो बोगी लगाईं.  टूर्नामेंट में विश्व के शीर्ष दस गोल्फरों में से आठ शिरकत कर रहे हैं. 

वुड्स ने कहा, "मुझे नहीं पता कि मैं क्या कर सकता हूं. मैं घर में काफी अभ्यास कर रहा था, लेकिन टूर्नामेंट में  प्रतिस्पर्धा की बात अलग है. मैं काफी समय से अपनी ही परेशानियों से जूझ रहा हूं. इस प्रतियोगिता में इस प्रकार का  प्रदर्शन मेरे लिए अच्छा है."

यह भी पढ़ें : भारतीय मुक्केबाजी के राष्ट्रीय पर्यवेक्षक अखिल ने कहा, 'मुझ पर शंका करना गलत'

पिछले साल जब वुड्स ने इसी टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था तब वे 15 महीने बाद वापसी कर रहे थे. वुड्स 2013 के बाद से अपनी खिताबी जीत का इंतजार कर रहे हैं. उन्होंने 2008 के बाद से कोई बड़ा खिताब नहीं जीता है. 

(इनपुट आईएएनएस)