Tokyo Olympics: इस खिलाड़ी ने 'Anti-Sex Bed' को खुद किया Test, जानिए क्या रहा Result

टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) को लेकर ऐसी खबरें आई थीं कि गेम्स विलेज में खिलाड़ियों को एंटी-सेक्स बेड (Anti-Sex Bed) दिया जाएगा जिससे वो वहां रोमांस नहीं कर पाएंगे. अब एक एथलीट ने बताया है कि सच क्या है.

Tokyo Olympics: इस खिलाड़ी ने 'Anti-Sex Bed' को खुद किया Test, जानिए क्या रहा Result
(फोटो-Twitter)

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) गेम्स शुरू होनें में अब कुछ ही दिन बचे हैं, लेकिन खेलों के इस महाकुंभ पर लगातार विवादों का साया है. पिछले दिनों खबर आई थी कि खिलाड़ियों को 1 लाख 60 हजार कंडोम बाटें  जाएंगे, लेकिन अब नए मसले ने सुर्खियां बटोरी हैं.

ओलंपिक में होंगे एंटी-सेक्स बेड!

कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आई थीं कि टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympic) के आयोजक खिलाड़ियों के कमरों में एंटी-सेक्स बेड (Anti-Sex Bed) का इंतजाम करेंगे. एंटी सेक्स बेड पर खिलाड़ी चाह कर भी सेक्स नहीं कर पाएंगे. आखिर इस बेड में ऐसा क्या होता है जो खिलाड़ी अपनी मर्जीं से रोमांस नहीं कर सकते.
 

यह भी पढ़ें- जानिए कौन हैं क्रिकेटर शिवम दुबे की वाइफ अंजुम खान? जिनसे शादी करने पर मच गया बवाल

क्या है ये एंटी-सेक्स बेड?

खबरों में ये भी कहा गया था कि इस बार आयोजक कोशिश कर रहे हैं कि टोक्यो ओलंपिक विलेज में कोरोना वायरस (Corona Virus) की एंट्री न हो सके. इसलिए ही ये फैसला लिया गया है कि ओलंपिक गांव में एंटी-सेक्स (Anti-Sex bed) बेड लगाया जाए. ये बेड कार्डबोर्ड से बनाए जाते हैं और इन्हें इस तरह से डिजाइन किया जाता है कि इस पर एक ही इंसान एक बार में सो सकता है.
 

टूट जाएगा बेड?

रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया था कि टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) विलेज के  एंटी-सेक्स बेड (Anti-Sex bed) पर अगर एक से ज्यादा लोग आने की कोशिश करेंगे तो ये टूट जाएगा. या फिर इस बेड पर अगर ज्यादा फोर्स लगाया गया तो भी ये टूट सकता है. ऐसे में इस बेड पर सेक्स तो मुमकिन ही नहीं है. 
 

इस खिलाड़ी ने बेड को किया टेस्ट 

अब आयरलैंड (Ireland) के जिमनास्ट रिस मेक्लेनघन (Rhys Mcclenaghan) ने खबर पर मजे लिए हैं. उन्होंने फनी वीडियो शेयर किया, जिसमे वो पूरी तरह जोर लगाकर उछल रहे हैं. उनके मुताबिक ओलंपिक विलेज में एंटी-सेक्स बेड (Anti-Sex bed) की बात पूरी तरह फेक है.

 

'एंटी सेक्स बेड के खबर फेक'

रिस मेक्लेनघन (Rhys Mcclenaghan) ने वीडियो में कहा, बेड को एंटी सेक्स (Anti-Sex) होना चाहिए, ये कार्डबोर्ड के बने हैं, हां, इसिलए ये तुरंत लगाए जाने वाले दबाव से टूट जाने चाहिए ये फेक न्यूज (Fake News) है. ओलंपिक के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से मेक्लेनघन का शुक्रिया अदा किया है, क्योंकि उन्होंने इस मिथ को तोड़ दिया.

 

 

IOC ने क्या कहा?

इंटरनेशनल ओलंपिक कमेटी (International Olympic Committee) ने सोमवार को इस बात का भरोसा दिलाया है कि टोक्यो ओलंपिक विलेज (Tokyo Olympics Village) में खिलाड़ियों को दिए जाने वाले बेड टिकाऊ कार्डबोर्ड (Cardboard) के बने हुए हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.