Tokyo Olympics: Men's Hockey में India की करारी शिकस्त, Australia ने रौंदा

भारतीय पुरुष हॉकी टीम (Indian Men's Hockey Team) ने पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) को 3-2 से हराया था, लेकिन ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ वो बेजान नजर आई.

Tokyo Olympics: Men's Hockey में India की करारी शिकस्त, Australia ने रौंदा
(फोटो-Hockey India)

टोक्यो: भारतीय हॉकी टीम (Indian Men's Hockey Team) के लिए रविवार का दिन काफी बुरा रहा, उसे मजबूत ऑस्ट्रेलिया (Australia) के खिलाफ करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. कंगारू टीम ने भारत को 7-1 से रौंद दिया. 

भारत की तरफ से सिर्फ एक गोल

ऑस्ट्रेलिया (Australia) की तरफ से डेनियल बील (10वें), जेरेमी हेवार्ड (21वें), फ्लिन ओगलीवी (23वें), जोशुआ बेल्ट्ज (26वें), ब्लैक गोवर्स (40वें और 42वें) और टिम ब्रांड (51वें मिनट) ने गोल किए. भारत (India) के लिए दिलप्रीत सिंह (Dilpreet Singh) ने 34वें मिनट में इकलौता गोल किया.

 

 

 

भारत की अगली टक्कर स्पेन से

भारतीय पुरुष हॉकी टीम (Indian Men's Hockey Team) ने पिछले मुकाबले में न्यूजीलैंड (New Zealand) को 3-2 से हराया था, लेकिन इस मैच में वो बेजान नजर आई. ऑस्ट्रेलिया (Australia) हर डिपार्टमेंट में भारत (India) से अव्वल साबित हुआ. भारत पूल ए (Pool-A) का अपना अगला मैच 27 जुलाई को स्पेन (Spain) से खेलेगा.
 

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.