Tokyo Olympics: Indian Women's Hockey Team ने South Africa को दी मात, Quarter-Final की उम्मीद बरकरार

ओलंपिक: भारतीय महिला हॉकी टीम की रोमांचक जीत, क्वार्टर फाइनल की उम्मीद बरकरार

Tokyo Olympics: Indian Women's Hockey Team ने South Africa को दी मात, Quarter-Final की उम्मीद बरकरार
(फोटो-Hockey India)

टोक्यो: भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women's Hockey Team) ने पूल-ए (Pool-A) के अपने आखिरी मुकाबले में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) को 4-3 से शिकस्त दी. इसके साथ ही टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के क्वार्टर फाइनल (Quarter-Final) के लिए भारत उम्मीदें बरकरार हैं.

वंदना कटारिया का जलवा

भारत (India) के लिए वंदना कटारिया (Vandana Katariya) ने 3 जबकि नेहा गोयल (Neha Goyal) ने 1 गोल किया. दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के लिए टैरिन ग्लास्बी (Tarryn Glasby), कप्तान एरिन हंटर (Erin Hunter) और मारिजेन मराइस (Marizen Marais) ने गोल दागे.

 

 

 

इस तरह क्वार्टर फाइनल में मिलेगी जगह

भारतीय महिला हॉकी टीम (Indian Women's Hockey Team)  टोक्यो ओलंपिक (Tokyo Olympics) के क्वार्टर फाइनल (Quarter-Final) में पहुंचेगी या नहीं इसका फैसला इंग्लैंड और आयरलैंड (ENG vs IRE) के बीच मुकाबले के बाद होगा. अगर इंग्लैंड इस मैच में आयरलैंड को हरा देती है तो भारत के लिए आगे रास्ता साफ हो जाएगा. किसी भी टीम को अगले दौर में पहुंचने के लिए अपने पूल में टॉप-4 में जगह बनानी होगी.

 

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.