सहवाग और ब्रिटिश पत्रकार के बीच ट्वीटर वार! मॉर्गन के ट्वीट पर वीरू का 'मास्टर स्ट्रोक'

इन दिनों ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बीच ट्वीटर वार चल रहा है। रियो ओलिंपिक में भारत के प्रदर्शन पर कमेंट कर चर्चा में आए ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को ट्वीट के जरिए चुनौती दी है कि भारत के ओलिंपिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वन-डे का वर्ल्ड कप जीतेगा। यदि ऐसा नहीं होता तो वह 10 लाख रुपये दान करेंगे।

सहवाग और ब्रिटिश पत्रकार के बीच ट्वीटर वार! मॉर्गन के ट्वीट पर वीरू का 'मास्टर स्ट्रोक'

नई दिल्ली: इन दिनों ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग के बीच ट्वीटर वार चल रहा है। रियो ओलिंपिक में भारत के प्रदर्शन पर कमेंट कर चर्चा में आए ब्रिटिश पत्रकार पियर्स मॉर्गन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग को ट्वीट के जरिए चुनौती दी है कि भारत के ओलिंपिक गोल्ड जीतने से पहले इंग्लैंड वन-डे का वर्ल्ड कप जीतेगा। यदि ऐसा नहीं होता तो वह 10 लाख रुपये दान करेंगे।

 

मॉर्गन के इस ट्वीट पर सहवाग ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया और कहा, 'कुछ लोगों की किस्मत कितनी खराब होती है कि वे अप्लाई करते रहते हैं पर उन्हें कोई रिप्लाई नहीं करता।' असल में मंगलवार को पाकिस्तान के खिलाफ वनडे में इंग्लैंड ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाते हुए तीन विकेट पर 444 रन बनाए और पाकिस्तान की टीम को आसानी से हरा दिया। इंग्लैंड की इस उपलब्धि से पियर्स उत्साहित हैं और 2019 में होने वाले विश्वकप में इंग्लैंड की जीत के लिए आशान्वित दिख रहे हैं।

गौर हो कि ट्वीटर वार का यह सिलसिला तब शुरू हुआ था जब रियो ओलिंपिक के बाद मॉर्गन ने ट्वीट किया था, 'सवा अरब की जनसंख्या वाला देश सिर्फ 2 मेडल्स जीतकर खुशी मना रहा है। यह कितना शर्मनाक है?' मॉर्गन के इस ट्वीट का जवाब देते हुए सहवाग ने लिखा, 'हम हर छोटी खुशी का भी मजा लेते हैं लेकिन इंग्लैंड, जिसने क्रिकेट की शुरुआत की, वह आज तक वर्ल्ड कप नहीं जीत सका और फिर भी वर्ल्ड कप खेलता है। क्या यह शर्मनाक नहीं है?'