धर्मशाला विवाद: सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने के लिए पाक सिक्युरिटी टीम भारत पहुंची
Advertisement

धर्मशाला विवाद: सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने के लिए पाक सिक्युरिटी टीम भारत पहुंची

पाकिस्तानी अधिकारी आईसीसी वर्ल्ड कप टी-20 के धर्मशाला में होने वाले मैच को लेकर जारी विवाद के बीच भारत पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को पाकिस्तान के दो अधिकारियों की टीम सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने के लिए भारत पहुंची। पाकिस्तानी अधिकारियों की टीम बाघा बॉर्डर के रास्ते भारत आई और दोपहर बाद धर्मशाला पहुंचकर सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेगी।

फोटो साभार- ANI

नई दिल्ली: पाकिस्तानी अधिकारी आईसीसी वर्ल्ड कप टी-20 के धर्मशाला में होने वाले मैच को लेकर जारी विवाद के बीच भारत पहुंच गए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को पाकिस्तान के दो अधिकारियों की टीम सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने के लिए भारत पहुंची। पाकिस्तानी अधिकारियों की टीम बाघा बॉर्डर के रास्ते भारत आई और दोपहर बाद धर्मशाला पहुंचकर सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेगी।

गौरतलब है कि धर्माशाला में 19 मार्च को भारत-पाकिस्तान के बीच मैच होना है। पाकिस्तान के स्पोर्ट्स बोर्ड के महानिदेशक उस्मान अनवर के नेतृत्व में यह सिक्योरिटी टीम भारत आई है। सुरक्षा टीम के साथ पाकिस्तान बोर्ड की सुरक्षा और भ्रष्टाचार रोधी इकाई के महाप्रबंधक कर्नल आजम भी हैं। पाक सिक्योरिटी टीम हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री और राज्य के पुलिस प्रमुख से मिलकर रिपोर्ट तैयार करेगी।

इस रिपोर्ट को पीसीबी और पाक गृहमंत्रालय को भेजा जाएगा।  गौर हो कि पूर्व सैनिक इस मुकाबले का विरोध कर रहे हैं। इमरान के मुताबिक, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह खुद सिक्युरिटी न दे पाने की बात कह चुके हैं।  वीरभद्र सिंह का कहना था कि अगर पूर्व सैनिक दीवार बनाकर रास्ते में भी खड़े हो जाते हैं, तो पुलिस उन्हें जबरन नहीं हटाएगी। इसके बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने सुरक्षा इंतजामों का जायजा लेने का निर्देश दिया था। नवाज शरीफ ने पीसीबी से भारत में एक टीम भेजकर हालात का जायजा लेने के लिए कहा था। 

 

Trending news