बैडमिंटन कोच मुल्यो ने अपना पद छोड़ा है या नहीं, सस्पेंस बरकरार
Advertisement

बैडमिंटन कोच मुल्यो ने अपना पद छोड़ा है या नहीं, सस्पेंस बरकरार

मुल्यो के अवकाश पर जाने के बाद रिपोर्ट आई थी कि इस इंडोनेशियाई कोच का वापस आना मुश्किल है और वह सिंगापुर बैडमिंटन संघ से जुड़ने वाले हैं. बाइ अध्यक्ष हिमंता बिस्वा सरमा इससे वाकिफ नहीं है.

मुल्यो के जाने का कारण नहीं हो पाया स्पष्ट (प्रतिकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: भारतीय बैडमिंटन कोच मुल्यो हंडोयो को लेकर अनिश्चितता बन गई है क्योंकि भारतीय बैडमिंटन संघ (बाइ) ने उन रिपोर्ट्स का खंडन किया है कि इस इंडोनेशियाई कोच ने अपना पद छोड़ने का फैसला किया है. मुल्यो के अवकाश पर जाने के बाद रिपोर्ट आई थी कि इस इंडोनेशियाई कोच का वापस आना मुश्किल है और वह सिंगापुर बैडमिंटन संघ से जुड़ने वाले हैं. बाइ अध्यक्ष हिमंता बिस्वा सरमा इससे वाकिफ नहीं है. 

  1. कोच मुल्यो हंडोयो को लेकर बना सस्पेंस
  2. भारतीय बैडमिंटन संघ ने खबरों का किया खंडन 
  3. हिमंता बिस्वा सरमा को नहीं है इसकी जानकारी

सरमा से जब इन रिपोर्टों के बारे में पूछा गया, उन्होंने कहा, ‘मुझे इस बारे में पता नहीं है.’ बाइ सचिव अनूप नारंग ने भी रिपोर्टों का खंडन किया. उन्होंने कहा, ‘‘हमारे पास ऐसी कोई जानकारी नहीं है. वह अवकाश पर अपने घर गए हैं लेकिन उन्होंने भारतीय बैडमिंटन को छोड़ने की अपनी इच्छा को लेकर हमसे कोई बात नहीं की है.’ 

यह भी पढ़ें: दूसरे दिन ही खत्म हुआ चार दिन का टेस्ट मैच, दक्षिण अफ्रीका की पारी और 120 रन से जीत

रिपोर्टों के अनुसार मुल्यो इस मसले पर अपने परिवार के साथ चर्चा करने के लिए स्वदेश गए हैं. मुल्यो भारत से मिल रही धनराशि से खुश नहीं हैं और सिंगापुर में पद संभालने पर विचार कर रहे हैं जहां वह 2001 और 2004 के बीच काम कर चुके हैं. 

Trending news