close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

PKL-7: कड़े मुकाबले में यूपी योद्धा ने बेंगलुरु को दी करारी शिकस्त

चार मिनट का ही खेल हुआ था कि बेंगलुरू ने 6-1 की बढ़त ले ली.

PKL-7: कड़े मुकाबले में यूपी योद्धा ने बेंगलुरु को दी करारी शिकस्त
(फोटो साभार: Twitter/ ProKabaddi)

अहमदाबाद: यूपी योद्धा ने अंतिम समय में बेहतरीन खेल दिखाते हुए सोमवार को इका एरेना में प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-7 में रोमांचक मुकाबले में बेंगलुरू बुल्स को 35-33 से हरा दिया. पहले हाफ की शुरुआत में जहां बेंगलुरू ने अपना दमखम दिखाया तो दूसरे हाफ में यूपी की टीम ने बेंगलुरू की एक न चलने दी.

चार मिनट का ही खेल हुआ था कि बेंगलुरू ने 6-1 की बढ़त ले ली. मोनू गोयत ने रोहित कुमार को आउट कर दो अंक लिए और फिर सफल रेड मारकर यूपी के खाते में कुल पांच अंक कर दिए. बेंगलुरू ने किसी तरह 15वें मिनट तक अपनी बढ़त को बनाए रखा लेकिन यूपी के डिफेंस ने 16वें मिनट में बेंगलुरू को ऑल आउट कर स्कोर 13-13 से बराबर कर लिया. पहले हाफ का अंत 15-15 के स्कोर के साथ हुआ.

 

बेंगलुरू ने दूसरे हाफ की शुरुआत में 17-16 की बढ़त ली. यूपी के रेडर मोहसेन माघसाउदाउलो ने यूपी को 26वें मिनट में 19-18 से आगे कर दिया. यहां से यूपी ने अपनी बढ़त को बढा दिया और 27-21 से आगे हो गई.

अंत में बेंगलुरू ने अंकों के अंतर को कम तो किया लेकिन वह हार नहीं टाल सकी.

यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने नौ और गोयत ने आठ अंक लिए. पवन सेहरावत ने बेंगलुरू के लिए सबसे ज्यादा 15 अंक हासिल किए. उनके अलावा बेंगलुरू का कोई और खिलाड़ी दहाई के आंकड़े में नहीं पहुंच सका.