टेनिस खिलाड़ी ने अंपायर पर निकाली भड़ास, गिनाईं 30 गलतियां बताया मूर्ख देखें VIDEO
Advertisement

टेनिस खिलाड़ी ने अंपायर पर निकाली भड़ास, गिनाईं 30 गलतियां बताया मूर्ख देखें VIDEO

सार्बिया के विक्टर ट्राइकी ने गुरूवार को विंबलडन के पुराने ताने की याद ताजा कर दी जब उन्होंने अंपायर को ‘मूर्ख’ और ‘दुनिया का सबसे बदतर’ कहा।सर्बिया के 25वें वरीय ट्राइकी को स्पेन के अल्बर्ट रामोस विनोलास के खिलाफ 3-6, 6-3, 6-3, 2-6, 6-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा और इस दैरान अंपायर डेमियानो टोरेला के एक अंक पर फैसला बदलने के कारण उन्हें मैच प्वाइंट का सामना करना पड़ा।

Courtesy: Twitter (‏@SunSport)

लंदन: सार्बिया के विक्टर ट्राइकी ने गुरूवार को विंबलडन के पुराने ताने की याद ताजा कर दी जब उन्होंने अंपायर को ‘मूर्ख’ और ‘दुनिया का सबसे बदतर’ कहा।सर्बिया के 25वें वरीय ट्राइकी को स्पेन के अल्बर्ट रामोस विनोलास के खिलाफ 3-6, 6-3, 6-3, 2-6, 6-3 से शिकस्त का सामना करना पड़ा और इस दैरान अंपायर डेमियानो टोरेला के एक अंक पर फैसला बदलने के कारण उन्हें मैच प्वाइंट का सामना करना पड़ा।

स्पेन के रामोस की एक सर्विस को अंपायर ने आउट करार दिया लेकिन बाद में फैसला ठीक करते हुए हुए इसे ऐस करार दिया जिससे कोर्ट 17 पर ट्राइकी नाराज हो गए। वह अगले प्वाइंट पर मैच हार गए।

ट्राइकी ने अंपायर के फैसला बदलने के बाद कहा, ‘देखिये। सफेद हिस्से पर कुछ नहीं लगा है देखिये।’ उन्होंने कहा, ‘कृपा करके एक बार तो देखिये। एक बार, एक बार, देखिये। तुम दुनिया के सबसे बदतर अंपायर हो, तुम इतने बुरे हो।’ उन्होंने इसके बाद गेंद को कोर्ट से बाहर  कर दिया। उनके बर्ताव के लिए उन्हें आचार संहिता के उल्लंघन का सामना करना पड़ रहा है।

अगले अंक पर मैच गंवाने के बाद ट्राइकी ने फिर कहा, ‘तुम बदतर थे, तुम्हें पता है तुमने क्या किया। तुम अब तक के सबसे बदतर हो, तुम मूर्ख हो।’ उन्होंने कहा, ‘तुमने मैच में कुछ नहीं देखा। तुमने लगभग 30 गलतियां की।’

Video Courtesy: Twitter (‏@SunSport)

 

Trending news