VIDEO: इंग्लिश प्रीमियर लीग में दो गज से भी नहीं कर पाए गोल, अब उड़ रहा मजाक
Advertisement

VIDEO: इंग्लिश प्रीमियर लीग में दो गज से भी नहीं कर पाए गोल, अब उड़ रहा मजाक

सोशल मीडिया पर  इस फुटबॉलर की जमकर आलोचना हो रही है और यूजर्स इसे 'मिस ऑफ द सेंचुरी' कह रहे हैं. 

मैट रिची ने महज दो गज की दूरी से मिस किया गोल (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मुकाबले जोर-शोर से चल रहे हैं. हाल ही में हुए एक मैच में न्यूकैसल यूनाइटेड ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बर्नले को तीसरे मैच में 2-1 से हरा दिया. इस जीत से न्यूकैसल अंक तालिका में 13वें नंबर पर आ गया. न्यूकैसल यूनाइटेड को इस मैच में चार अंक मिले जबकि बर्नले एक अंक मिला. लेकिन यह नतीजा अलग भी हो सकता था. न्यूकैसल यूनाइटेड के स्टार फुटबॉलर मैट रिची ने प्रीमियर लीग के इतिहास में एक बेहतरीन और बेहद आसान गोल छोड़ दिया.

मैट रिची का यह गोल छोड़ना अब एक ऐतिहासिक घटना बन गया है, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है. हालांकि, सौभाग्य से न्यूकैसल के फैन्स के अच्छी बात यह रही कि बर्नले के अंतिम आक्रमणों से टीम बची रही. 

VIDEO: रोनाल्डो और मेसी के पेनल्टी किक की जबरदस्त नकल करती है यह लड़की

दिसंबर 1975 के बाद से टर्फ मूर पर बर्नले की टीम को जीत नहीं मिली है. 50वें मिनट में मैट रिची को गोल एकदम खाली मिला, लेकिन वह गोल करने में चूक गए. जीत के बावजूद टीम के खिलाड़ी मैट रिची की आलोचना की जा रही है.

VIDEO: जब कुत्ते ने रोकी पेनल्टी किक, हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

दरअसल, मैच के दौरान महज दो यार्ड (1.82 मीटर) की दूरी से गोल नहीं कर सके. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी जमकर आलोचना हो रही है और यूजर्स इसे 'मिस ऑफ द सेंचुरी' कह रहे हैं. 50वें मिनट में न्यूकैसल के आंद्रे येडलिन ने क्रॉस शॉट से गोल करने की कोशिश की, लेकिन गोल गोलपोस्ट में नहीं गया. वहां मौजूद उनके साथी खिलाड़ी रिची ने बाएं पैर से शॉट लगाया, लेकिन गेंद गोलपोस्ट से बाहर चली गई. 

न्यूकैसल यूनाइटेड पर रेलिगेट होने का खतरा 
न्यूकैसल यूनाइटेड की टीम मौजूदा सेशन में 13 मैच खेलकर 13वें नंबर पर है. उसने सिर्फ तीन मैच जीते हैं. सत्र में खराब प्रदर्शन के कारण उस पर रेलिगेट होने का खतरा मंडरा रहा है. लीग में हर सेशन में 20 टीमें हिस्सा लेती हैं. इनमें से आखिरी तीन स्थान पर रहने वाली टीमें रेलिगेट हो जाती हैं. इसके बाद उन्हें अगले सेशन में दूसरे लेवल के लीग में खेलना पड़ता है. अगर न्यूकैसल को रेलिगेट होने से बचना है तो उसे मौजूदा सेशन में 4 से 5 मैच जीतने होंगे. 

Trending news