VIDEO: जिस विदेशी रेसलर ने राखी को पटका, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को मात
Advertisement

VIDEO: जिस विदेशी रेसलर ने राखी को पटका, खूबसूरती में देती हैं बॉलीवुड हीरोइनों को मात

इसी दौरान एक विदेशी रेसलर ने उन्हें उठाकर पटक दिया, जिसकी वजह से राखी सावंत अस्पताल पहुंच गईं.

40 साल की विदेशी रेसलर ने राखी सावंत को पटका (PIC: Rebel/Tanea/Instagram)

नई दिल्ली: पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में चल रही 'कंट्रोवर्सी क्वीन' राखी सावंत एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं. बॉलीवुड अनिभेत्री तनुश्री दत्ता के खिलाफ पिछले कई दिनों से बयान देखकर राखी सावंत खबरों में बनी हुई थीं. तनुश्री को लेकर उनके बयान अभी शांत भी नहीं हुए थे कि राखी सावंत एक बार फिर से खबरों में आ गई हैं. इस बार राखी सावंत अपने किसी बयान या डांस को लेकर नहीं, बल्कि एक विदेशी रेसलर से मार खाने के बाद चर्चा में बनी हुई हैं. पंचकूला के ताऊ देवी लाल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में सीडब्ल्यूई के बैनर में एक आयोजन किया गया था. इस आयोजन में कई देसी-विदेशी रेस्लर्स ने हिस्सा लिया.

इस इवेंट में राखी सावंत भी पहुंची थी. इसी दौरान एक विदेशी रेसलर ने उन्हें उठाकर पटक दिया, जिसकी वजह से राखी सावंत अस्पताल पहुंच गई. रेबेल के नाम से मशहूर 40 साल की तानिया ब्रुक्स एक प्रोफेशनल अमेरिकी रेसलर हैं. रेबेल का जन्म 8 सितंबर 1978 को ओवासो ओक्लाहोमा में हुआ. यहीं, उनकी परवरिश हुई और 18 साल की उम्र में वह डलास काओब्वाद स्विमसूट कैलेंडर में चीयरलीडर के तौर पर पहली बार सामने आईं. 

रेबेल लंबे समय तक प्रोफेशनल रेसलर क्रिस्टी हेमे की दोस्त रही और उनके डांस ग्रुम परफेक्ट एंजेल्स में भी काम किया. इसके बाद वह अपने मॉडलिंग, अभिनय और मेकअप में अपने करियर को आगे ले जाने के लिए लॉस एंजेल्स चली गई. उन्होंने नेपोलियन पेरडिस एकेडमी ज्वाइन की. 

fallback

जून 2014 में रेबेल के करियर में नया मोड़ आया और रिबेल ने ओहियो वैली रेस्टलिंग में प्रशिक्षण लेना शुरू किया. यहां उन्होंने दो बार की ओवीडब्लूय चैंपियन जेसी बैले और मैरी एलीजाबैथ को पराजित किया. रेबेल ने इसी साल सैटरडे नाइट स्पेशल से अपने टीवी करियर में डेब्यू किया. इस लाइव कुश्ती में उन्होंने एक बार फिर से जैसी बेले को पराजित किया. वह ओवीडब्ल्यू चैंपियनशिप की नंबर वन की दावेदार बन गईं. 

रेबेल का रेस्लिंग करियर धीरे-धीरे ऊंचाई पकड़ता रहा. 2 नवंबर 2016 को रिबेल ने पहली बार ओवीडब्लूय वुमंस चैंपियनशिप जीती. लंबे समय बाद उन्हें डांस ग्रुप परफेक्ट एंजेल्स के अपने मित्र क्रिस्टी हेमे की सिफारिश पर ब्रुक्स को टोटल नॉन स्टॉप एक्शन रेस्टलिंग के लिए साइन किया.

fallback

अभी तक तानिया ब्रुक्स के नाम से जानी जाने वाली ब्रुक्स मई 2014 में पहली बार रेबेल के नाम से सामने आईं. 7 जनवरी 2015 को इम्पेक्ट रेस्टलिंग से रिबेल ने डेस्टिनुशन अमेरिका से डेब्यू किया. इसके बाद उन्होंने कई प्रतियोगिताओं में भागीदारी की और कई चैंपियनशिप अपने नाम की. 

पंचकूला में हुए इवेंट में जब रेबेल ने रिंग से भारतीय महिलाओं को ललकारा तो राखी सावंत रेसलिंग रिंग में कूद पड़ी. राखी ने रेबेल के सामने डांस करना शुरू किया और साथ ही उन्हें अपने साथ डांस करने के लिए भी चैलेंज किया. डांस के दौरान राखी सावंत ने कई बार विदेशी महिला रेसलर को चिढ़ाया. विदेशी रेसलर राखी सावंत से बुरी तरह नाराज हो गई और रिंग में राखी को खूब पटक-पटक के मारा. रोबेल ने राखी सावंत की इतनी बुरी तरह से पिटाई की कि वह दर्द से कराहने लगी. 

विदेशी रेसलर से पटखनी खाने के बाद राखी सावंत से सीधे चला भी नहीं जा रहा था. उनके पेट और पीठ में काफी दर्द था, जिसके बाद राखी को अस्पताल पहुंचाया गया. अस्पताल में राखी का इलाज चल रहा है. अस्पताल से ही राखी सावंत ने अपना बयान भी दिया. राखी सावंत से मिलने के लिए द ग्रेट खली भी अस्पताल पहुंचे. 

fallback

राखी सावंत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम से इस इवेंट के कई वीडियोज और तस्वीरें भी शेयर की हैं. राखी सावंत ने एक इस मामले में एक बड़ा पोस्ट भी लिखा. राखी सावंत ने इस पोस्ट में लिखा है कि तनुश्री दत्ता ने उन्हें मारने के लिए इस रेसलर को पैसे दिए थे. राखी का कहना है कि तनुश्री चाहती हैं कि वह कभी दुबारा डांस नहीं कर पाए, इसलिए उन्होंने रेबेल से मेरी कमर तुड़वाई है.

Trending news