VIDEO: अमेरिका के बॉस्केटबॉल कोर्ट में गूंजा 'जियो रे बाहुबली', तो नाच उठे विदेशी
Advertisement

VIDEO: अमेरिका के बॉस्केटबॉल कोर्ट में गूंजा 'जियो रे बाहुबली', तो नाच उठे विदेशी

'साहोरे बाहुबली' पर भारतीयों का डांस देखकर अमेरिकी भी झूमने लगे. 

बाहुबली के गाने पर नाचे अमेरिकी (Screen Grab)

नई दिल्ली: 'बाहुबली' को भारत की सबसे बड़ी फिल्म माना जा रहा है. इस फिल्म ने ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी अपना लोहा मनवाया है. ग्राफिक्स, विशाल सेट, भव्य दृश्य, दमदार संवाद और खूबसूरत गानों से सजी इस फिल्म ने जमकर वाहवाही लूटी है. फिल्म को रिलीज हुए काफी वक्त हो चुका है, लेकिन आज भी इस फिल्म का एक-एक सीन और संवाद लोगों के जेहन में ताजा है. फिल्म के गाने आज भी जब बजते हैं तो लोग झूम उठते हैं. भले ही गाना किसी भी भाषा में हो, इसका संगीत इतना खूबसूरत है कि लोग अपने कदमों को थिरकने से रोक नहीं पाते हैं. हाल ही में बाहुबाली का एक गाना अमेरिका में बजाया गया, बस फिर क्या था अमेरिकी भी खुद को रोक नहीं पाए और झूमने लगे.

  1. बॉस्केटबॉल कोर्ट में भारतीयों का डांस 
  2. बॉस्केटबॉल कोर्ट में भांगड़ा किया
  3. बॉस्केटबॉल कोर्ट में साहोरे बाहुबली पर डांस

बता दें कि अमेरिका के एक बॉस्केटबॉल कोर्ट में बाहुबली 2 के 'साहोरे बाहुबली' गाने को बजाया गया. इस गाने पर भारतीय लड़कियों ने डांस किया, जिसे देखकर बॉस्केटकोर्ट का माहौल कुछ और ही बन गया. गाने की धुन बजते ही वहां बैठे लोग झूमने लगे. यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

व्हील चेयर से उठ दिलाया था देश को सम्मान, अब बड़े पर्दे पर नजर आएगा यह 'सरदार'

इस वीडियो को फेसबुक और टि्वटर पर NBA के ऑफिशियल पेज में पोस्ट किया गया है. वीडियो में देख सकते हैं कि बास्केटबॉल कोर्ट में भारतीय लड़कियां लहंगा और चोली पहनकर बाहुबली के गाने पर नाच रही हैं. लड़के भी एक्टर प्रभास की तरह डांस कर रहे थे.

'साहोरे बाहुबली' पर भारतीयों का डांस देखकर अमेरिकी भी झूमने लगे. लेटिन अमेरिका के फ्लॉरेडा देश के ऑर्लेंडो शहर में NBA मैच खेला जा रहा था. 

बता दें कि बॉस्केटबॉल में यह अकेला भारतीय गाना नहीं है, जिसकी प्रस्तुति दी गई है. एक और मैच के दौरान पंजाबी गाने पर भांगड़ा भी किया गया. यह भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं.

बता दें कि बाहुबली पर अब तक दो फिल्में आ चुके हैं. पहला पार्ट बाहुबली: द बिग्निंग 2015 में रिलीज हुआ और इसके बाद 2017 में बाहुबली: द कॉन्क्लूजन आई थी. इसे भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म कहा जा रहा है. इस फिल्म में तेलुगू सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी ने मुख्य किरदार निभाया था. 

Trending news