VIDEO: सानिया मिर्जा का अजब-गजब लुक, लहंगे के साथ पहने रनिंग शूज
Advertisement

VIDEO: सानिया मिर्जा का अजब-गजब लुक, लहंगे के साथ पहने रनिंग शूज

सानिया मिर्जा इन दिनों चोट के चलते टेनिस कोर्ट से बाहर चल रही हैं.

 सानिया ने डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया (PIC: Sania Mirza/Instagram)

नई दिल्ली: लेक्मे फैशन वीक समर/रिजॉर्ट- 2018 में बॉलीवुड अभिनेत्रियां एक से एक गजब के परिधानों में रैंप पर जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं. ऐसे में टेनिस स्टार सानिया मिर्जा भी किसी से पीछे नहीं हैं. भारतीय टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने लैक्मे फैशन वीक (एलएफडब्ल्यू) समर/रिजॉर्ट-2018 के चौथे दिन डिजाइनर अनुश्री रेड्डी के लिए रैंप वॉक किया. डिजाइनर ने पिंक 'द नेवी ब्लू ऑफ इंडिया' नाम का ब्राइडल परिधान संग्रह पेश किया. 

  1. सानिया मिर्जा घुटने की चोट की वजह से टेनिस से दूर हैं
  2. सानिया ऑस्ट्रेलिया ओपन टेनिस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं था 
  3. रैंप वॉक के दौरान ब्राइडल लुक में नजर आईं सानिया मिर्जा

सानिया को कई लोग बेहतर ड्रेस पहनने वाली खिलाड़ी मानते हैं. इस बारे में सानिया का कहना है कि वह बस वहीं ड्रेस पहनती हैं, जिसमें सहज महसूस करती हैं. उनके लिए यह बात बहुत मायने रखती है. सानिया मिर्जा इस रैंप वॉक के लिए ब्राइडल लुक में नजर आईं. 

सानिया पिंक कलर के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सानिया मिर्जा ने इस रैंप वॉक को लेकर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है. इस वीडियो में सानिया का लुक काफी मजेदार दिखाई दे रहा है. 

ब्राइडल लुक में रैंप पर सानिया मिर्जा का जलवा, लगीं परी-सी खूबसूरत

सानिया ने पिंक लहंगे के साथ सफेद रंग के रनिंग शूज पहने हुए हैं. सानिया इस वीडियो में रनिंग शूज पहनकर कूद रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन दिया है- ऐसा होता है जब आप एक एथलीट को रैंप पर लाते हैं. रैंप पर रनिंग शूज के साथ. #runningshoesontheramp #bornanathlete

बता दें कि सानिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. नए साल के मौके पर सानिया ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने डांस का एक वीडियो शेयर किया था.

सानिया ने इस वीडियो में सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के गाने 'स्वैग से स्वागत' पर डांस किया था. 

सानिया से जब पूछा गया कि क्या वह बड़े पर्दे पर अपनी जिंदगी के सफर को देखने में सहज हैं तो उन्होंने बताया, "इस बारे में काफी बातें हो रही हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है, लेकिन जब ऐसा होगा..एक निजी शख्स होने के नाते मुझे अपने और अपने जीवन के बारे में खुलकर बात करने में थोड़ा समय लगेगा."

करण जौहर के चैट शो में निर्देशक रोहित शेट्टी ने सानिया मिर्जा के ऊपर फिल्म बनाने में दिलचस्पी दिखाई थी. पद्म भूषण से नवाजी जा चुकीं सानिया ने इस बारे में कहा, "मैंने कुछ लोगों को यह बात करते देखा और सुना है कि वे मेरे जीवन पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं, लेकिन फिलहाल कुछ भी तय नहीं है. उन लोगों के साथ हमारी बातचीत चल रही है."

राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार से भी सम्मानित की जा चुकीं सानिया से जब पूछा गया कि पर्दे पर कौन उनके किरदार को अच्छे से निभा सकता है तो उन्होंने कहा, "जहां तक मेरे किरदार को निभाने का सवाल है, मुझे लगता है कि यह कई चीजों पर निर्भर है क्योंकि देश में कई बेहतरीन अभिनेत्रियां हैं और मुझे पूरा भरोसा है कि उनमें से अधिकांश किरदार के साथ न्याय कर सकती हैं और किरदार को वास्तव में अच्छे से निभा सकती हैं, तो हमें बस इंतजार करना होगा और देखना होगा." 

बता दें कि सानिया इन दिनों चोट के चलते टेनिस कोर्ट से बाहर चल रही हैं. उन्होंने 2010 में पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी. 

Trending news