close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: कर्णी सिंह रेंज में आपस में भिड़े निशानेबाज, खेल मंत्री तक पहुंचा मामला

Shooting:  दिल्ली के कर्णी रेंज में दो निशानेबाज के आपस में भिड़ने का वीडियो सामने आया है. 

VIDEO: कर्णी सिंह रेंज में आपस में भिड़े निशानेबाज, खेल मंत्री तक पहुंचा मामला
निशानेबाजी के खेल में यह अपनी तरह की इकलौती घटना है. (प्रतीकात्मक फोटो)

नई दिल्ली: आमतौर पर खिलाड़ियों से उम्मीद की जाती है कि वे जहां अभ्यास कर रहे हों वहां एक अनुशासन बनाए रखें. खेलों में अनुशासन की मिसाल दी जाती है, लेकिन दिल्ली के तुगलकाबाद में स्थित कर्णी सिंह रेंज (karni singh range) में दो निशानेबाज आपस में भिड़ गए. जब बाकी के निशानेबाज अभ्यास करने वाली जगह अभ्यास कर रहे थे, तब पास ही में यह दो निशानेबाज एक दूसरे से हाथापाई पर उतर आए.

 पता नहीं चला कौन हैं वो निशानेबाज
दिल्ली के निशानेबाज शिमोन शरिफ ने रविवार को 40 सेकेंड का एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें यह दोनों निशानेबाज एक दूसरे से लड़ाई करते हुए देखे जा सकते हैं, और वहां मौजूदा बाकी के लोग बीच-बचाव की कोशिश कर रहे हैं. यह दोनों निशानेबाज कौन हैं इस बात का अभी पता नहीं लगा है.

रेंज में सब कुछ ठीक नहीं
शरीफ ने अपने ट्वीट में लिखा, "कर्णी सिंह निशानेबाजी रेंज में कुछ भी ठीक नहीं है." शिमोन ने अब तक भारत के लिए निशाने बाजी में 100 से ज्यादा मेडल जीते हैं. उन्होंने भारत की पहली निशानेाबाजी की वेस्बसाइट भी लॉन्च की थी. 

इस वीडियो में उन्होंने खेल मंत्री किरण रिजिजू, भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) के अध्यक्ष नरिंदर सिंह और भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) के टैग किया है. ऐसी खबरें हैं कि एनआरएआई ने इस मामले में संज्ञान लिया है और जांच बैठा दी है.
(इनपुट आईएएनएस)