VIDEO: जब कुत्ते ने रोकी पेनल्टी किक, हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट
Advertisement

VIDEO: जब कुत्ते ने रोकी पेनल्टी किक, हंस-हंस के हो जाएंगे लोटपोट

अक्सर देखा गया है कि फुटबॉल मैचों के दौरान कोई कुत्ता या बिल्ली मैदान पर आ जाता है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है.

कुत्ते ने आकर रोक दी खिलाड़ी की पेनल्टी (स्क्रीनग्रेब)

नई दिल्ली: फुटबॉल में पेनल्टी बचाना सचमुच एक मुश्किल काम माना जाता है, लेकिन यदि कोई कुत्ता पेनल्टी बचा ले तो आपको आश्चर्य होगा. यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है, जिसमें फुटबॉल मैच के दौरान अचानक सामने आकर कुत्ते ने पेनल्टी बचाई. हालांकि, यह साफ नहीं है कि यह कौन सी जगह पर हो रहे मैच के दौरान हुआ. 

अक्सर देखा गया है कि फुटबॉल मैचों के दौरान कोई कुत्ता या बिल्ली मैदान पर आ जाता है और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेता है. इस मैच में भी ऐसा ही हुआ. गोलकीपर ने पेनल्टी किक को रोकने के लिए अपने दाईं तरफ डाइव किया, लेकिन गेंद उनके बायीं तरफ आई. 

तभी अचानक एक कुत्ता वहां आ गया और उसने पेनल्टी रोक ली. पेनल्टी लेने वाला खिलाड़ी यह देखकर शॉक्ड रह गया. वहां मौजूद ऑफिशियल भी कन्फ्यूज हो गए, लेकिन स्टेडियम में बैठे लोगों को यह देखकर खूब मजा आया. 

ऐसा नहीं है कि पहली बार ही ऐसा हुआ हो. पहले भी कई ऐसे मौके आ चुके हैं. ऐसे ही एक बार हेलेसावेन टाउन और स्केलमेर्स्डले के बीच इंग्लैंड में हुए एक मैच में शिकारी कुत्ता मैदान पर आ गया था. इसी तरह अर्जेंटीना में हाल ही में हुए एक मैच एक कुत्ते ने सात मिनट तक खेल का रोके रखा.

Trending news