विजेंदर सिंह 13 मई को पोलैंड के आंद्रजेज से भिड़ेंगे
Advertisement

विजेंदर सिंह 13 मई को पोलैंड के आंद्रजेज से भिड़ेंगे

भारतीय मुक्केबाजी स्टार विजेंदर सिंह 13 मई को होने वाली अपनी छठी पेशेवर बाउट में पोलैंड के आंद्रजेज सोल्ड्रा से भिड़ेंगे जिसके बाद वह 11 जून को घरेलू सरजमीं पर डब्ल्यूबीए एशिया की खिताबी बाउट खेलेंगे।

विजेंदर सिंह 13 मई को पोलैंड के आंद्रजेज से भिड़ेंगे

लंदन : भारतीय मुक्केबाजी स्टार विजेंदर सिंह 13 मई को होने वाली अपनी छठी पेशेवर बाउट में पोलैंड के आंद्रजेज सोल्ड्रा से भिड़ेंगे जिसके बाद वह 11 जून को घरेलू सरजमीं पर डब्ल्यूबीए एशिया की खिताबी बाउट खेलेंगे।

विजेंदर बोल्टन के प्रीमियर सुइट में मैक्रोन स्टेडियम में आंद्रजेज सोल्ड्रा से भिड़ेंगे। इस 30 वर्षीय भारतीय सुपर मिडिलवेट स्टार ने पांच मुकाबलों में नाकआउट जीत दर्ज की है।

आंद्रजेज सोल्ड्रा 16 फाइट में रिकार्ड 12 जीत दर्ज कर चुके हैं जिनमें से पांच नाकआउट से आयी हैं। विजेंदर ने पिछले महीने अपनी पांचवीं पेशेवर जीत फ्रांस के मातियूजे रोयर के खिलाफ दर्ज की थी।

इस भारतीय मुक्केबाज ने अपनी छठी बाउट के बारे में कहा, ‘मैंने सोल्ड्रा की वीडियो देखी हैं, वह एक अच्छा प्रतिद्वंद्वी है लेकिन मैं उसे रिंग में कड़ी चुनौती देने के लिये बड़ी मेहनत कर रहा हूं। वह हालांकि काफी अनुभवी है और 16 फाइट और 81 राउंड से वह इस विभाग में मुझसे आगे है लेकिन मैं उसे रोक दूंगा।’ उन्होंने कहा, ‘मैं जानता हूं कि यह फाइट मेरे लिये अहम है और मुझे नाबाद रिकार्ड को जारी रखने की जरूरत है। यह अहम है कि मैं सोल्ड्रा के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करूं।’

Trending news