मिट गए गिले-शिकवे, तस्वीर शेयर कर कांबली ने सचिन से कहा- मास्टर ब्लास्टर I LOVE YOU
Advertisement

मिट गए गिले-शिकवे, तस्वीर शेयर कर कांबली ने सचिन से कहा- मास्टर ब्लास्टर I LOVE YOU

सचिन तेंदुलकर की डॉक्यू-ड्रामा फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' को हर तरफ तारीफ मिल रही है. इसी कड़ी में सचिन के बचपन के दोस्त विनोद कांबली का भी नाम जुड़ गया है. कांबली ने सचिन को टि्वटर पर 'मास्टर ब्लास्टर आई लव यू' कहकर अपना प्यार जताया है. 

कांबली ने टि्वटर पर शेयर की अपनी और सचिन की तस्वीर (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली : सचिन तेंदुलकर की डॉक्यू-ड्रामा फिल्म 'सचिन अ बिलियन ड्रीम्स' को हर तरफ तारीफ मिल रही है. इसी कड़ी में सचिन के बचपन के दोस्त विनोद कांबली का भी नाम जुड़ गया है. कांबली ने सचिन को टि्वटर पर 'मास्टर ब्लास्टर आई लव यू' कहकर अपना प्यार जताया है. 

हालांकि यह साफ नहीं है कि अचानक विनोद कांबली ने सचिन तेंदुलकर को क्यों याद किया है. इस ट्वीट में कांबली ने इसकी कोई वजह नहीं बताई है, लेकिन इसे सचिन की बायोपिक से ही जोड़कर देखा जा रहा है.  

बता दें कि शुरुआती दिनों में सचिन और कांबली की जोड़ी सुर्खियों में रही. कई पूर्व क्रिकेटर्स ने कांबली को सचिन के मुकाबले ज्यादा प्रतिभाशाली माना था. आखिरकार सचिन ने विश्व क्रिकेट में अपना अलग स्थान बना लिया. सचिन 24 साल तक क्रिकेट खेले, जबकि शुरुआती सफलता के बाद कांबली नहीं चमके.

पिछले कुछ सालों से दोनों के रिश्तों में कुछ खटास सी आ गई थी. कांबली ने अपनी नाकामयाबी का आरोप जाने-अनजाने में सचिन तेंदुलकर पर मढ़ दिया. इसके बाद इन दोनों जिगरी दोस्तों के बीच में संबंध सामान्य नहीं दिखे, लेकिन अब कांबली के ट्वीट से ऐसा लग रहा है कि दोनों दोस्त एक बार फिर करीब आ रहे हैं और इसकी शुरुआत विनोद कांबली ने कर दी है.  

गौरतलब है कि सचिन और विनोद कांबली ने हैरिस शील्ड के सेमीफाइनल में नाबाद 664 रन की चमत्कारिक साझेदारी की थी. सचिन 326 और विनोद कांबली 349 रन पर नाबाद रहे थे. मुंबई के आजाद मैदान पर शारदाश्रम विद्यामंदिर टीम के स्कूली खिलाड़ियों की इस जादुई बल्लेबाजी से जुड़ी यादें भी इस फिल्म में शामिल हैं.

Trending news