श्रीलंका से हारने पर विराट कोहली पर बरसे विनोद कांबली, कहा-पाकिस्तान से सीखो!
Advertisement

श्रीलंका से हारने पर विराट कोहली पर बरसे विनोद कांबली, कहा-पाकिस्तान से सीखो!

चैंपियंस ट्रॉफी में 4 जून को पाकिस्तान को करारी शिकस्त देने वाली भारतीय टीम गुरुवार को अपने से कमजोर टीम श्रीलंका से 7 विकेट से हार गई. इस हार के बाद कप्तान विराट कोहली कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए. पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने कोहली से मैच की योजना को लेकर सवाल किया और कहा कि भारतीय कप्तान को पाकिस्तान से सीखना चाहिए. 

श्रीलंका से मैच हारने पर कांबली ने कोहली पर निशाना साधा.             फाइल फोटो

नई दिल्ली : चैंपियंस ट्रॉफी में 4 जून को पाकिस्तान को करारी शिकस्त देने वाली भारतीय टीम गुरुवार को अपने से कमजोर टीम श्रीलंका से 7 विकेट से हार गई. इस हार के बाद कप्तान विराट कोहली कई पूर्व क्रिकेट खिलाड़ियों के निशाने पर आ गए. पूर्व क्रिकेटर विनोद कांबली ने कोहली से मैच की योजना को लेकर सवाल किया और कहा कि भारतीय कप्तान को पाकिस्तान से सीखना चाहिए. 

कांबली ने ट्वीट कर कोहली से पूछा, 'मिस्टर कोहली, मैच को लेकर प्लानिंग कहां थी. आप की तैयारी नहीं दिखी. पाकिस्तानी टीम को देखिए कि उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कैसी योजना बनाई.'

गौरतलब है कि भारत ने गुरुवार को अपने से अपेक्षाकृत कमजोर टीम श्रीलंका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 321 रन बनाए थे लेकिन श्रीलंका ने 49वें ओवर में तीन विकेट खोकर यह लक्ष्य प्राप्त कर लिया. भारतीय बल्लेबाजों ने अपना काम किया लेकिन गेंदबाजी में वह धार नहीं दिखी. गेंदबाजी में केवल भुवनेश्वर कुमार सफल हुए और उन्हें एक विकेट मिला. भुवनेश्वर को छोड़ कोई भी भारतीय गेंदबाज श्रीलंकाई बल्लेबाजों को आउट नहीं कर सका. श्रीलंका के दो बल्लेबाज रन आउट हुए.

भारत 11 जून को दक्षिण अफ्रीका के साथ खेलेगा. सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए भारत को दक्षिण अफ्रीका को हराना पड़ेगा. भारत यदि यह मैच भी हार जाता है तो उसकी सेमीफाइनल की राह मुश्किल हो जाएगी.  

 

Trending news