PICS : ब्रेकअप के बाद परवान चढ़ा विराट-अनुष्का का प्यार, 2 मिलियन लोगों ने भी लगाई मुहर
Advertisement

PICS : ब्रेकअप के बाद परवान चढ़ा विराट-अनुष्का का प्यार, 2 मिलियन लोगों ने भी लगाई मुहर

हाल ही में दोनों न्यूयार्क में थे. अनुष्का आईफा अवॉर्ड्स के लिए वहां गई हुई थीं तो अनुष्का से मिलने के लिए विराट भी वहां जा पहुंचे. चैंपियंस ट्रॉफी खत्म होने के बाद और वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट ने न्यूयार्क में अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. 

अनुष्का-विराट की इस तस्वीर को मिले 2 मिलियन से ज्यादा लाइक (PIC : INSTAGRAM)

नई दिल्ली : पिछले कुछ समय से टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा को लेकर अफवाहों का बाजार गर्म है. इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. सबसे पहले 2015 में इन दिनों को लेकर मीडिया में कई तरह की खबरें आई है. कई मौकों पर दोनों को साथ भी देखा गया. इसके बाद 2016 के शुरू में ही इन दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरें आनी लगी थीं. उस वक्त मीडिया में खबरें आई थीं कि विराट अनुष्का से शादी करना चाहते हैं, उन्होंने अनुष्का को शादी के लिए प्रपोज भी किया, लेकिन वो फिलहाल शादी नहीं करना चाहती हैं. 

इसके कुछ महीनों बाद फिल्म 'सुल्तान' की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद इन दोनों का प्यार एक बार फिर परवान चढ़ने लगा. ऐसे कई मौके आए, जब विराट-अनुष्का को एक साथ हाथों में हाथ थामे देखा गया. इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी विराट ने कुछ तस्वीरें और पोस्ट शेयर की, जिनसे ये साबित हो गया कि दोनों के बीच कुछ चल रहा है. महिला दिवस, वैलेंटाइन डे के मौके पर विराट ने अनुष्का की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर शेयर कीं. 

अब हाल ही में दोनों न्यूयार्क में थे. अनुष्का आईफा अवॉर्ड्स के लिए वहां गई हुई थीं तो अनुष्का से मिलने के लिए विराट भी वहां जा पहुंचे. चैंपियंस ट्रॉफी खत्म होने के बाद और वेस्टइंडीज दौरे से पहले विराट ने न्यूयार्क में अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम बिताया. 

विराट ने अनुष्का के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर कीं. विराट ने जैसे ही इंस्टाग्राम पर जैसै ही यह तस्वीर शेयर की वैसे ही यह वायरल हो गई. विराट ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'अपने प्यार के साथ बहुत ही जरूरी ब्रेक पर'. 

विराट-अनुष्का की इस तस्वीर पर 2 मिलियन से भी ज्यादा लाइक आए हैं. यानि इतने लोगों ने इन दोनों की इस प्यार भरी तस्वीर को पसंद किया है. विराट-अनुष्का की इस तस्वीर को इतने लाइक्स शायद पहली बार ही मिले हैं. कहा जा रहा है कि भारतीय सेलिब्रिटीज की यह पहली तस्वीर है जिसे इतने लाइक्स मिले हैं. इससे पहले किसी तस्वीर को इतने लाइक्स नहीं मिले हैं. 

 

Much needed break with my

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

साथ ही सोशल मीडिया पर इनकी एक ओर तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें न्‍यूयॉर्क के मार्केट्स में इस लवबर्ड को घूमते फिरते देखा गया. मजेदार बात यह रही कि बदलते मौसम को देखते हुए विराट अपने साथ छतरी लिए नजर आए. इसके अलावा सुपर मार्केट में भी दोनों एक साथ दिखाई दिए. न्यूयार्क में एक साथ विराट अनुष्का

 

Virushka raising the temperature at NYC!

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma.club) on

इससे पहले भी विराट अपने इंस्टाग्राम पर अनुष्का की तस्वीरें शेयर कर चुके हैं. महिला दिवस पर विराट ने अनुष्का और मम्मी के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था- मेरी जिंदगी की दो मजबूत महिलाएं.

इससे पहले वैलेंटाइन डे के मौके पर भी विराट ने अनुष्का के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की थी.

 

Everyday is a valentine day if you want it to be. You make everyday seem like one for me . @anushkasharma

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

बता दें कि इससे पहले भी कई मौकों पर दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं. युवराज सिंह की शादी, जहीर खान की सगाई और इसके अलावा भी कई मौकों पर दोनों एक साथ नजर आ चुके हैं.

युवराज सिंह और हेजल कीच की शादी में भी दोनों एक साथ नजर आए थे और दोनों ने डांस भी किया था.

 

Good morning everyone!

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvrajsinghfc) on

 

Good morning #Virushka!

A post shared by Virat Kohli (@viratkohli.club) on

 

Them . . {#ViratKohli #AnushkaSharma #Virushka #VirushkaSlays #VirushkaForever #VirushkaLove #VirushkaAreGoals }

A post shared by King And His Queen(@virushkaforever) on

सचिन तेंदुलकर की फिल्म के प्रीमियर के मौके पर भी दोनों एक साथ नजर आए थे.

 

Good morning everyone!

A post shared by Anushka Sharma (@anushkasharma.club) on

 

Legends. . {#ViratKohli #AnushkaSharma #Virushka #VirushkaSlays #VirushkaForever #VirushkaLove #VirushkaAreGoals }

A post shared by King And His Queen️ (@virushkaforever) on

 

The way they are looking at each other #couplegoals #Virushka #gdnight

A post shared by Máhéndrá(Mady) (@iamviratian18) on

गौरतलब है कि टीम इंडिया 26 जुलाई से छह सितंबर के बीच श्रीलंका दौरे पर है. विराट कोहली के नेतृत्व में टीम इस दौरे पर श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैच, पांच अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय मैच और एक अंतरराष्ट्रीय टी-20 मैच खेलेगी, लेकिन इस दौरे से पहले विराट अमेरिका में अनुष्का के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड किया था.

Trending news