विराट कोहली ने टीम इंडिया के हेड कोच के लिए सुझाया इस क्रिकेटर का नाम
Advertisement

विराट कोहली ने टीम इंडिया के हेड कोच के लिए सुझाया इस क्रिकेटर का नाम

भारत के टेस्ट टीम के कप्तान और आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली चाहते हैं कि न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी टीम इंडिया के हेड कोच बनाए जाएं। कोहली ने अपना यह प्रस्ताव दिया है लेकिन उनके इस प्रस्ताव पर अंतिम फैसला बीसीसीआई को करना है। दरअसल, रवि शास्त्री के हटने के बाद से हेड कोच का पद खाली है। शास्त्री का कार्यभार टी-20 विश्व कप तक ही था। 

विराट कोहली ने टीम इंडिया के हेड कोच के लिए सुझाया इस क्रिकेटर का नाम

विशाखापट्टनम : भारत के टेस्ट टीम के कप्तान और आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली चाहते हैं कि न्यूजीलैंड के डेनियल विटोरी टीम इंडिया के हेड कोच बनाए जाएं। कोहली ने अपना यह प्रस्ताव दिया है लेकिन उनके इस प्रस्ताव पर अंतिम फैसला बीसीसीआई को करना है। दरअसल, रवि शास्त्री के हटने के बाद से हेड कोच का पद खाली है। शास्त्री का कार्यभार टी-20 विश्व कप तक ही था। 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक हेड कोच के लिए शेन वॉर्न, राहुल द्रविड़ जैसे कई बड़े नाम इस पद के लिए आए, लेकिन अभी तक अंतिम फैसला नहीं हो पाया है। इस बीच कोहली ने न्यूजीलैंड के पूर्व स्पिन गेंदबाज डेनियल विटोरी का नाम आगे बढ़ाया है। विटोरी इस समय आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कोच हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक कोहली ने बीसीसीआई को डेनियल विटोरी को फुलटाइम हेड कोच बनाए जाने का सुझाव दिया है। हालांकि इस पर बीसीसीआई की ओर से कोई जानकारी नहीं दी गई है और न ही इसकी पुष्टि हुई है। 

चर्चा है कि विटोरी और कोहली के बीच अच्छी ट्यूनिंग है। दोनों पिछले दो साल से एक साथ काम कर रहे हैं। न्यूजीलैंड के कप्तान रहे बाएं हाथ के स्पिनर विटोरी ने पिछले साल मार्च में ही इंटरनेशनल क्रिकेट से रिटायरमेंट लिया है। 

Trending news