इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने विराट कोहली की नीयत में बताया खोट!
Advertisement

इस ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर ने विराट कोहली की नीयत में बताया खोट!

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का निर्णायक मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली चोटिल होने के कारण नहीं खेल पा रहे हैं. उनकी जगह कप्तानी की कमान अजिंक्य रहाणे के पास है. भले ही कोहली मैदान पर खेल नहीं पा रहे हो, लेकिन उनका मन अपनी टीम और देश के लिए बेचैन है. धर्मशाला में जब टीम इंडिया गेंदबाजी कर रही थी तो विराट कोहली अपना पद और ओहदा भूलकर 12 वें खिलाड़ी बन अपने साथियों को पानी पिला रहे थे. 

ब्रेड हॉज ने विराट कोहली की नीयत पर उठाए सवाल

नई दिल्ली : भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का निर्णायक मैच धर्मशाला में खेला जा रहा है. इस मैच में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली चोटिल होने के कारण नहीं खेल पा रहे हैं. उनकी जगह कप्तानी की कमान अजिंक्य रहाणे के पास है. भले ही कोहली मैदान पर खेल नहीं पा रहे हो, लेकिन उनका मन अपनी टीम और देश के लिए बेचैन है. धर्मशाला में जब टीम इंडिया गेंदबाजी कर रही थी तो विराट कोहली अपना पद और ओहदा भूलकर 12 वें खिलाड़ी बन अपने साथियों को पानी पिला रहे थे. 

VIDEO : खेल से दूर नहीं रह पा रहे घायल कोहली, इस बहाने मैदान पर पहुंचे

विराट के इस तरह मैदान पर पानी पिलाने को लेकर सोशल मीडिया में जमकर उनकी तारीफ हुई. लोगों ने तो यहां तक कहा कि- हमारे पास एक ही दिल है कोहली, तुम कितनी बार उसे जीतोगे. विराट कोहली की अपने टीम और देश के प्रति इस तरह की भावना पर एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने सवाल उठा दिए हैं. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर और गुजरात लॉयंस के कोच ब्रेड हॉज ने कहा कि विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के लिए खुद को सुरक्षित रख रहे हैं. 

विराट कोहली हैं खेलों के डोनाल्ड ट्रंप : ऑस्ट्रेलियाई मीडिया

बता दें कि विराट कंधे की चोट के कारण ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शनिवार से धर्मशाला में शुरू हुए टेस्ट में नहीं खेले. विराट ने मैच की इस चोट को ज्यादा नहीं बढ़ाने के चलते यह फैसला किया था. उन्हें तीसरे टेस्ट (रांची) में फील्डिंग करते वक्त यह चोट लगी थी.

VIDEO : कोहली पूरी तरह फिट हुए तभी खेलेंगे धर्मशाला टेस्ट

हॉज ने फोक्स स्टार न्यूज को दिए एक इंटरव्यू में कहा, मैं उम्मीद करता हूं कि जब आईपीएल में हमारी टीम से उनका मैच हो तब भी वो चोट से पूरी तरह उबर नहीं पाए. कोहली पर अब 5 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले मैच से पहले फिट होने का दबाव है. विराट की आरसीबी का गुजरात लॉयंस से 19 अप्रैल को मैच होगा और हॉज उम्मीद कर रहे हैं कि उस वक्त तक भी कोहली फिट नहीं हो पाए. एक खिलाड़ी के रूप में उनकी चोट गंभीर हो.

इस मामले में तेंदुलकर को पीछे छोड़ सकते हैं स्मिथ : हॉज

कोहली के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज भूला देने वाली रही है. वे तीन टेस्ट मैचों में मात्र 46 रन बना पाए. यह पूछे जाने पर कि क्या विराट खुद को आईपीएल के लिए बचा रहे हैं, उन्होंने कहा- ऐसा पहले भी होता आया है. विराट के अलावा भी कई खिलाड़ी आईपीएल से ठीक पहले खतरा उठाने से बचते रहे हैं, क्योंकि इस टूर्नामेंट में बहुत ज्यादा पैसा दांव पर लगा होता है.

Trending news