अश्विन की तारीफ में सहवाग ने किए बेहद मजेदार ट्वीट, फिर उनकी वाइफ के साथ ये गुफ्तगू हुई वायरल

क्रिकेट के मैदान से दूर रहकर भी भारत के पूर्व विस्‍फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपने मजेदार ट्वीट के चलते सहवाग एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दअसल, सहवाग ने भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के खत्म होने के बाद आर अश्विन को मिले 'मैन ऑफ द सीरीज' पर एक मजेदार ट्वीट किया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

अश्विन की तारीफ में सहवाग ने किए बेहद मजेदार ट्वीट, फिर उनकी वाइफ के साथ ये गुफ्तगू हुई वायरल

नई दिल्‍ली : क्रिकेट के मैदान से दूर रहकर भी भारत के पूर्व विस्‍फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। अपने मजेदार ट्वीट के चलते सहवाग एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दअसल, सहवाग ने भारत-न्यूजीलैंड के बीच तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के खत्म होने के बाद आर अश्विन को मिले 'मैन ऑफ द सीरीज' पर एक मजेदार ट्वीट किया, जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

जानकारी के अनुसार, सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, 7वीं मैन ऑफ द सीरीज के लिए आर अश्विन को बधाई। केवल एक शादीशुदा आदमी ही जल्दी घर जाने की अहमियत को समझ सकता है #FamilyTime.’’। बता दें कि इंदौर टेस्ट की दोनों पारियों को मिलाकर अश्विन ने कुल 13 विकेट चटकाए। वहीं, तीन मैचों की सीरीज में उन्होंने कुल 27 विकेट लिए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द सीरीज चुना गया।

इसके बाद अश्विन और उनकी पत्नी प्रीति दोनों ने इस ट्वीट का जवाब दिया। प्रीति ने इसके जवाब में ट्वीट किया, इसमें मेरी कोई भूमिका नहीं है। फिर कुछ दिनों पहले ट्विटर पर सक्रिय हुईं सहवाग की पत्नी आरती ने भी इस बहस में शामिल होते हुए लिखा, ‘मेरी भी इस तरह के मामलों में कोई भूमिका नहीं होती है। ये दोनों तो हमेशा ही जल्दी में होते हैं।‘

देखें ट्वीट:-

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.