वीरेंद्र सहवाग ने टेनिस स्टार रोजर फेडरर के गाय प्रेम के बारे में किया ट्वीट, तो फैन्स ने कहा...

 रोजर फेडरर ने पिछले दिनों विंबलडन फाइनल में क्रोएशिया के मारिन सिलिक को हराकर साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम खिताब पर कब्जा जमाया है. इस पर सहवाग ने भी उनको बधाई दी थी.

वीरेंद्र सहवाग ने टेनिस स्टार रोजर फेडरर के गाय प्रेम के बारे में किया ट्वीट, तो फैन्स ने कहा...
वीरेंद्र सहवाग ने रोजर फेडरर की यह तस्वीर शेयर की है (फोटो : Twitter)

नई दिल्ली: स्विस टेनिस स्टार रोजर फेडरर ने हाल ही में अपना 19वां ग्रैंडस्लैम खिताब जीतकर इतिहास रचा है. उनकी इस जीत पर क्रिकट जगत के कई सितारों ने फेडरर को बधाई देते हुए उनके खेल की सराहना की है, लेकिन सोशल मीडिया पर अपने ट्वीट से धमाल मचा देने वाले वीरेंद्र सहवाग ने फेडरर को बधाई देने के बाद उनके गाय के प्रति प्रेम के बारे में बताया और कुछ फोटो भी पोस्ट कर दीं. फिर क्या था सहवाग के इस ट्वीट के बाद फैन्स ने प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी.   

रोजर फेडरर ने पिछले दिनों विंबलडन फाइनल में क्रोएशिया के मारिन सिलिक को हराकर साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम खिताब पर कब्जा जमाया है. ऑल इंग्लैंड क्लब में फेडरर की यह रिकॉर्ड 8वीं खिताबी जीत रही. इसके साथ ही फेडरर ने ओपन एरा में पीट सैंप्रास और ओवरऑल ब्रिटेन के महान खिलाड़ी विलियम रेनशॉ के रिकॉर्ड को ध्वस्त कर दिया है.

वीरेंद्र सहवाग ने मंगलवार को किए ट्वीट में लिखा, 'लीजेंड रोजर फेडरर का गाय प्रेम. यह देखकर काफी अच्छा लगा...'

सहवाग के ट्वीट के बाद क्रिकेट फैन्स और गाय के प्रति श्रद्धा रखने वाले लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए. कुछ ने कहा कि इन सबके बाद भी कुछ लोग गाय को मारकर खाते हैं, यह कितनी शर्म की बात है, वहीं कुछ ने कहा कि अब छद्म सेकुलर लोग फेडरर को भी सांप्रदायिक बता देंगे. कुछ ने इस पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि अभ एक और गोरक्षक जुड़ गया है.

नेत्रा ने लिखा, 'अब देश के उदारवादियोंं और सेकुलर लोगों के द्वारा उनको (फेडरर) संघी घोषित कर दिया जाएगा.'

वर्षा राजपूत ने लिखा कि सारी दुनिया जानती है कि गाय कितनी अच्छी होती है... फिर भी कुछ लोग उसे खाने के लिए मार देते हैं, शर्म आनी चाहिए इनको!

प्रभात ने व्यंग्य करते हुए लिखा कि उनको राहुल गांधी के ट्वीट का इंतजार है, जो कुछ कहेंगे कि रोजर फेडरर के टेनिस मैच सांप्रदायिक हैं..

गौरतलब है कि टेनिस की दुनिया के सबसे महानतम खिलाड़ियों में शामिल स्विटजरलैंड के रोजर फेडरर के नाम 5 ऑस्ट्रेलियन ओपन, 1 फ्रेंच ओपन, रिकॉर्ड 8 विम्बलडन खिताब और 5 यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम खिताब हैं.