सहवाग ने अनूठे अंदाज़ में किया मोहम्मद शमी को Birthday Wish

इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग आज कल ट्विटर पर सुर्खियों में बने हुए हैं। शनिवार को सहवाग ने गेंदबाज मोहम्मद शमी को अनोखे अंदाज में बर्थ-डे विश किया। दरअसल सहवाग ने बर्थ-डे विश करते हुए शमी का नहीं उनकी मम्मी का जिक्र किया है। उन्होंने शमी की मम्मी को धन्यवाद कहा है।

सहवाग ने अनूठे अंदाज़ में किया मोहम्मद शमी को Birthday Wish

नई दिल्ली: इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग आज कल ट्विटर पर सुर्खियों में बने हुए हैं। शनिवार को सहवाग ने गेंदबाज मोहम्मद शमी को अनोखे अंदाज में बर्थ-डे विश किया। दरअसल सहवाग ने बर्थ-डे विश करते हुए शमी का नहीं उनकी मम्मी का जिक्र किया है। उन्होंने शमी की मम्मी को धन्यवाद कहा है।

वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को मोहम्मद सामी को बर्थ-डे विश करते हुए ट्विटर पर लिखा- थैंक यू टू शामी की मम्मी। आप ने भारत के सबसे उत्साही गेंदबाज में से 1 को जन्म दिया है।जन्मदिन पर शमी के फैन्स ने भी उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दी।

इससे पहले तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने शुक्रवार को अपना 28वां जन्मदिन मनाया था।

ट्विटर पर अपने मजाकिया और व्यंग्यात्मक पोस्ट्स के लिए लोकप्रिय वीरेंद्र सहवाग ने तेज गेंदबाज इशांत शर्मा को ‘बाल वाला बुर्ज खलीफा’ कह कर संबोधित किया।

 अपने ट्वीट में वीरू पाजी ने इशांत के दो नाम रखे हैं एक ‘बाल वाला बुर्ज खलीफा’ और एक ‘शर्मा जी का लड़का’।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.