VIDEO: अपने बेटे के गोल को देखकर हैरान रह गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो
Advertisement

VIDEO: अपने बेटे के गोल को देखकर हैरान रह गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो

रोनाल्डो उस वक्त हैरान रहे गए जब उन्होंने देखा कि उनका सात साल का बेटे क्रिस्टियानो जूनियर ने गेंद को फ्लिक करके वाली को स्मैश करते हुए टाप कॉर्नर से गेंद को गोल में डाल दिया.

VIDEO: अपने बेटे के गोल को देखकर हैरान रह गए क्रिस्टियानो रोनाल्डो

नई दिल्ली: क्रिस्टियानो रोनाल्डो पूरी दुनिया में फुटबॉल के बेस्ट स्ट्राइकर माने जाते हैं, लेकिन हो सकता है वह अपनी ही घर पर बेस्ट न हों. उनके बेटे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर ने अभी से यह संकेत दे दिए हैं कि वह अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं. क्रिस्टियानो जूनियर ने अपनी स्ट्राइकिंग क्षमताओं से उस समय सबको चौंका दिया जब उन्होंने शानदार गोल मारा. रोनाल्डो के बेटे इस बेहतरीन गोल को देखकर चौंकने वालों में उनके पिता भी शामिल थे. 

  1. क्रिस्टियानो रोनाल्डो रियल मेड्रिड के लिए खेलते हैं
  2. पुर्तगाल ने अभ्यास मैच में अल्जीरिया को 3-0 से मात दी
  3. पुर्तगाल की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान हैं क्रिस्टियानो रोनाल्डो

पुर्तगाल ने 2018 वर्ल्ड कप फुटबॉल के अभ्यास मैच में अल्जीरिया को 3-0 से मात दी. मैच के बाद फैमिली और दोस्त पुर्तगाल के खिलाड़ी पिच पर साथ दिखाई दिए. क्रिस्टियानो जूनियर ओपन गोल में अपने पिता के साथ शॉट ले रहे थे. उनके पिता जूनियर का हौंसला बढ़ा रहे थे. 

रोनाल्डो उस वक्त हैरान रहे गए जब उन्होंने देखा कि उनका सात साल का बेटे क्रिस्टियानो जूनियर ने गेंद को फ्लिक करके वाली को स्मैश करते हुए टाप कॉर्नर से गेंद को गोल में डाल दिया. दर्शकों ने इस गोल का स्वागत तालियों से किया और रोनाल्डो केवल मुस्करा दिए. पुर्तगाल फुटबॉल के टि्वटर हैंडल ने इसका वीडियो शेयर किया. उन्होंने लिखा- फाइनल व्हिसल का मतलब यह नहीं है कि खेल समाप्त हो गया. क्रिस्टियानो के बेटे ने बता दिया कि पूत के पांव पालने में दिख जाते हैं. बता दें कि रोनाल्डो गुरुवार को ही अपनी टीम के साथ जुड़े हैं. रोनाल्डो पुर्तगाल के लिए 150वां मैच खेलेंगे. 

रियल मेड्रिड के लिए खेलने वाले पुर्तगाल की राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने कहा है कि स्पेन, मोरक्को और ईरान के साथ एक ग्रुप में रहते हुए उनकी टीम फीफा विश्व कप की दावेदार नहीं कही जा सकती है, लेकिन इसके बावजूद उनके साथियों को बड़ी सोच के साथ रूस जाना चाहिए. गोल डॉट कॉम के मुताबिक रोनाल्डो ने साफ कर दिया है कि उनकी टीम 14 जून से रूस में शुरू हो रहे विश्व कप के खिताब के दावेदारों में से नहीं है लेकिन इसे हासिल करना असम्भव भी नहीं है और इसी कारण उनके साथियों को बड़ी सोच के साथ मैदान में उतरना चाहिए.

पुर्तगाल ने दो साल पहले सभी मुश्किलों पर जीत हासिल करते हुए रोनाल्डो की कप्तानी में यूरोपीयन चैम्पियनशिप जीती थी. गुरुवार को उसे अल्जीरिया के साथ दोस्ताना मैच खेलना है और इस मैच से पहले रोनाल्डो ने अपने साथियों को प्रेरित करने के लिए यह बात कही है 

पुर्तगाल के राष्ट्रपति मार्सेलो रेबेलो दे सोउसा ने लिस्बन में टीम के साथ मुलाकात की और उसे शुभकामनाएं दीं. इस दौरान पांच बार के बालोन डी ओर खिताब जीतने वाले रोनाल्डो ने कहा, "हम खिताब के दावेदार बेशक नहीं हैं लेकिन मैं अपने साथियों की ओर से महत्वाकाक्षीं सपने की गारंटी दे सकता हूं. फुटबॉल में कुछ भी असम्भव नहीं है और इसी कारण हमें सच के करीब रहते हुए खुद को मजबूत बनाए रखना है." पुर्तगाल को स्पेन के खिलाफ 15 जून को खेलते हुए विश्व कप अभियान का आगाज करना है. इसके बाद उसे 20 जून को मोरक्को और फिर ईरान के साथ भिड़ना है.

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

ये भी देखे

Trending news