जितने क्रिकेटरों के साथ मैंने खेला, उनमें स्टीव वॉ सबसे स्वार्थी: शेन वार्न
Advertisement

जितने क्रिकेटरों के साथ मैंने खेला, उनमें स्टीव वॉ सबसे स्वार्थी: शेन वार्न

स्टीव वॉ के साथ बरसों पुराने शेन वार्न के मतभेद फिर उजागर हो गए जब उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा कि जितने क्रिकेटरों के साथ उन्होंने खेला, उनमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान सबसे स्वार्थी थे।

जितने क्रिकेटरों के साथ मैंने खेला, उनमें स्टीव वॉ सबसे स्वार्थी: शेन वार्न

मेलबर्न: स्टीव वॉ के साथ बरसों पुराने शेन वार्न के मतभेद फिर उजागर हो गए जब उन्होंने एक टीवी कार्यक्रम के दौरान कहा कि जितने क्रिकेटरों के साथ उन्होंने खेला, उनमें ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान सबसे स्वार्थी थे।

वार्न ने कहा, स्टीव वॉ को नापसंद करने के मेरे पास कई कारण है। मैने जितने क्रिकेटरों के साथ खेला, उनमें वह सबसे स्वार्थी थे। वार्न ने 17 साल पुराने वाकये का जिक्र किया जब उन्हें 1999 में वेस्टइंडीज के खिलाफ आखिरी टेस्ट से बाहर कर दिया गया था जबकि आस्ट्रेलिया 1-2 से पीछे था।

उन्होंने कहा, मैं उस पर सबसे ज्यादा उस टेस्ट में बाहर किये जाने के लिये चिढता हूं। हमें वह मैच हर हालत में जीतना था। उस समय कप्तान (वॉ), उपकप्तान (मैं) और कोच (ज्यौफ मार्श) टीम चुनते थे। मैंने अच्छी गेंदबाजी नहीं की लेकिन मुझे लगा कि मुझे बलि का बकरा बनाया गया है।

उन्होंने कहा, चयन के दौरान मैंने सभी से राय पूछी तो वॉ ने कहा कि तुम नहीं खेल रहे हो। मैंने कहा कि टीम क्या होनी चाहिये तो उसने कहा कि मैं कप्तान हूं और तुम नहीं खेल रहे हो। वार्न ने कहा, मैं काफी निराश था। 10 साल बाद मेरे कंधे का ऑपरेशन हुआ। मैंने सोचा कि जब हमें हर हालत में जीतना था तो मैं सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकता था। मैं कई अन्य कारणों से भी स्टीव वॉ को पसंद नहीं करता हूं। उस टेस्ट में वार्न की जगह कोलिन मिलर खेले और ऑस्ट्रेलिया ने मैच 176 रन से जीता।

 

Trending news