बेहतर रणनीति के अभाव और खराब गेंदबाजी के कारण हारे: मनीष पांडे
Advertisement

बेहतर रणनीति के अभाव और खराब गेंदबाजी के कारण हारे: मनीष पांडे

भारत ए के बल्लेबाज मनीष पांडे ने आज कहा कि ‘बेहतर रणनीति’ के अभाव और गेंदबाजों का बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण टीम को त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में आज यहां ऑस्ट्रेलिया ए के हाथों हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ए के बल्लेबाजों ने फिर से भारतीय स्पिन आक्रमण का डटकर सामना किया और अपनी टीम को तीन विकेट से जीत दिलायी।

बेहतर रणनीति के अभाव और खराब गेंदबाजी के कारण हारे: मनीष पांडे

चेन्नई : भारत ए के बल्लेबाज मनीष पांडे ने आज कहा कि ‘बेहतर रणनीति’ के अभाव और गेंदबाजों का बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाने के कारण टीम को त्रिकोणीय एकदिवसीय श्रृंखला में आज यहां ऑस्ट्रेलिया ए के हाथों हार का सामना करना पड़ा। ऑस्ट्रेलिया ए के बल्लेबाजों ने फिर से भारतीय स्पिन आक्रमण का डटकर सामना किया और अपनी टीम को तीन विकेट से जीत दिलायी।

पांडे ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, हमने 20 रन कम बनाये थे लेकिन जहां तक हम पहुंचे वह अच्छा स्कोर था। मुझे लगता है कि हम थोड़ा बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे और हमें बेहतर रणनीति बनानी चाहिए थी। हमने बहुत खराब गेंदबाजी नहीं की लेकिन थोड़ा बेहतर रणनीति की जरूरत थी।

पांडे से पूछा गया कि क्या भारतीय एक समय ऑस्ट्रेलिया के छह विकेट 178 रन पर निकालने का फायदा नहीं उठा पाये, उन्होंने कहा, क्रिकेट निश्चितताओं का खेल है और इसमें कुछ भी हो सकता है। कुछ कैच टपकाये गये। यदि वे कैच ले लिये जाते तो हम मैच जीत सकते थे। यह सब उन छोटे छोटे अवसरों का फायदा उठाने से जुड़ा होता है। हमें मैच जीतने के लिये संपूर्ण टीम प्रयास की जरूरत है। जब हमारी बल्लेबाजी या गेंदबाजी नहीं चल पाती तो क्षेत्ररक्षण के जरिये उसकी भरपायी करनी होती है।

Trending news