दीपिका-प्रियंका के साथ बॉलीवुड में एंट्री की तमन्ना रखता है वेस्टइंडीज का ये ऑलराउंडर
Advertisement

दीपिका-प्रियंका के साथ बॉलीवुड में एंट्री की तमन्ना रखता है वेस्टइंडीज का ये ऑलराउंडर

वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर आंद्रे रसेल अपने साथी क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के नक्शे कदम पर चलते हुए संगीत और फिल्मों के क्षेत्र में अपनी नई पारी शुरू करने वाले हैं. ब्रावो के गाने ‘‘चैंपियन’’, ‘‘जैगरबम’’ और ‘‘ट्रिप अभी बाकी है’’ भारत में सफल रहे थे.

ब्रावो के बाद वेस्टइंडीज का ये ऑलराउंडर आंद्रे रसेल कर रहा बॉलीवुड में एंट्री (PIC : TWITTER)

मुंबई : वेस्टइंडीज के ऑल राउंडर आंद्रे रसेल अपने साथी क्रिकेटर ड्वेन ब्रावो के नक्शे कदम पर चलते हुए संगीत और फिल्मों के क्षेत्र में अपनी नई पारी शुरू करने वाले हैं. ब्रावो के गाने ‘‘चैंपियन’’, ‘‘जैगरबम’’ और ‘‘ट्रिप अभी बाकी है’’ भारत में सफल रहे थे.

लॉस एंजिलिस स्थित जैमिनी म्यूजिक ने 28 वर्षीय रसेल के पहले एलबम को प्रोड्यूस किया है. इसी कंपनी ने इस साल आए जस्टिन बीबर के हालिया एलबम ‘‘सॉरी’’ को भी प्रोड्यूस किया है.

एक बयान में रसेल ने कहा, ‘‘यह सच है कि मैं म्यूजिक जगत के क्षेत्र में संभावनाए तलाश रहा हूं. मैं इस साल अपना पहला अंतरराष्ट्रीय संगीत वीडियो लॉन्च कर रहा हूं और इसका मुख्य फोकस भारत है और इसके बाद संभव है कि मैं बॉलीवुड फिल्मों में भी अभिनय करूं.’’

आंद्रे ने बताया कि किस तरह से उन्होंने वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो के 'चैंपियन', 'जाग्रबोम्ब' और 'ट्रिप अभी बाकी है' से प्रेरणा लेते हुए म्यूजिक वीडियो और फिल्मों में काम करने का सोचा.

हाल ही में जब आंद्रे सैन एंटोनियो (टेक्सास) में बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत से मिले तो किस तरह से उन्होंने फिल्मों के प्रति अपने जुनून को मल्लिका को बताया और मल्लिका ने उन्हें फिल्मों और संगीत के बारे में टिप्स दी.

आंद्रे ने बताया कि वीनस एंटरटेनमेंट ने आंद्रे की मैनेजमेंट और ब्रांड बनाने का जिम्मा लिया है, जो इस साल के अंत तक आंद्रे रसेल को लॉन्च करेगी. रसेल अपने इस एलबम में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को लेना चाहते हैं. 

उन्होंने कहा कि, मैं अप्रैल में भारत आऊंगा तो देखूंगा कि इस वीडियो में किस बॉलीवुड अभिनेत्री को लिया जा सकता है. मुझे दीपिका और प्रियंका के साथ काम करके बेहद खुशी होगी. 

Trending news