वेस्टइंडीज प्रबंधन को पिछले साल खिलाड़ी के दुर्व्यवहार की जानकारी थी: रिपोर्ट

क्रिस गेल ने पिछले साल उन पर एक महिला के साथ अशिष्टता का आरोप लगाने वाली मीडिया कंपनी पर मानहानि का मुकदमा किया है लेकिन इस बीच एक ईमेल सामने आया है जिससे संकेत मिलते हैं कि वेस्टइंडीज टीम प्रबंधन को यहां 2015 विश्व कप के दौरान एक महिला के प्रति अपने खिलाड़ियों के दुर्व्यवहार की जानकारी थी।

सिडनी: क्रिस गेल ने पिछले साल उन पर एक महिला के साथ अशिष्टता का आरोप लगाने वाली मीडिया कंपनी पर मानहानि का मुकदमा किया है लेकिन इस बीच एक ईमेल सामने आया है जिससे संकेत मिलते हैं कि वेस्टइंडीज टीम प्रबंधन को यहां 2015 विश्व कप के दौरान एक महिला के प्रति अपने खिलाड़ियों के दुर्व्यवहार की जानकारी थी।

गेल के फेयरफैक्स मीडिया के खिलाफ मानहानि का दावा शुरू करने के लिए ऑस्ट्रेलिया के शीर्ष वकील की सेवाएं लेने के एक दिन बाद यह ईमेल सामने आया है। फेयरफैक्स मीडिया ने आरोप लगाया था कि पिछले साल विश्व कप के दौरान सिडनी में गेल ने एक महिला से अशिष्ट व्यवहार किया।

सिडनी मोर्निंग हेराल्ड की रिपोर्ट में दावा किया गया कि 2015 विश्व कप के दौरान वेस्टइंडीज के टीम मैनेजर रिची रिचर्डसन ने ईमेल लिखकर अपने खिलाड़ियों से कहा था कि वह महिला से सम्माजनक और पेशेवर तरीके से पेश आएं।

समाचार पत्र के अनुसार टीम मैनेजर रिचर्डसन ने लिखा था, ‘पिछले कुछ दिनों में ‘महिला का नाम’ को टीम के सदस्यों के साथ असहज स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। कृपा करके हमेशा उसके साथ पेशेवर और सम्मानजनक बर्ताव कीजिए।’