क्या क्या चाहतें हैं रोनाल्डो की नंबर सात से
Advertisement

क्या क्या चाहतें हैं रोनाल्डो की नंबर सात से

पुर्तगाल के स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का सात नंबर से गहरा नाता है जिसको लेकर उन्हें कुछ उम्मीदें भी हैं. 

क्रिस्टियानो रोनाल्डो  सात नंबर की जर्सी पहनते हैं और सात नंबर को ज्यादा अहम मानते हैं (फाइल फोटो)

मेड्रिड : पुर्तगाल के स्टार फुटबाल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो का सात नंबर से गहरा नाता है. उनकी जर्सी का नंबर सात है. उनके बड़े बेटे जिनका नाम क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर, जिनके फुटबाल खेलते वीडियो को रोनाल्डो पोस्ट करते रहते  हैं, भी उन वीडियोज में सात नंबर की जर्सी पहने नजर आते हैं. रोनाल्डो जूनियर भी इस समय सात साल ही के है. 

  1. रोनाल्डो का सात नंबर की जर्सी पहनते हैं खेल में 
  2. उनके सात साल के बड़े बेटे की जर्सी नंबर भी सात है
  3. और भी उम्मीदें रखते हैं रोनाल्डो नंबर सात को लेकर

रोनाल्डो फुटबाल जगत को अलविदा कहने से पहले सात 'बालोन डी ओर' खिताब जीतना चाहते हैं. रियल मेड्रिड के 32 वर्षीय खिलाड़ी के नाम चार बालोन डी ओर खिताब हैं, जो उन्होंने अपने 15 साल के करियर में हासिल किए हैं.

यह भी पढ़ें : रोनाल्डो से कम नहीं है उनका बेटा, यकीन न हो तो देखें यह VIDEO

हाल ही में चौथे बच्चे के पिता बनने वाले रोनाल्डो केवल इससे संतुष्ट नहीं हैं और तीन ओर बालोन डी ओर पुरस्कार जीतना चाहते हैं.'गोल डॉट कॉम' की रिपोर्ट के अनुसार, रोनाल्डो ने कहा कि वह सात बच्चों क पिता बनना चाहते हैं और इतने ही बालोन डी ओर खिताब उन्हें अपने नाम करने हैं. 

रोनाल्डो ने कहा, "इसका साफ मतलब यह है कि मैं यहां रुकना नहीं चाहता. जब तक मैं खेल रहा हूं, जो मैं चाहता हूं वो जीतूंगा. अगले साल पांचवां बालोन डी ओर खिताब जीतने का मेरा लक्ष्य है."

यह भी पढ़ें : मॉडल का रोनाल्डो पर सनसनीखेज आरोप, कहा- उसने मुझे सेक्स के लिए यूज किया

दिग्गज खिलाड़ी रोनाल्डो ने यह भी कहा कि वह चैम्पियंस लीग में पेरिस सेंट जर्मेन के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले से दबाव में नहीं है और उनके क्लब का लक्ष्य लीग सूची में शीर्ष स्थान हासिल करना है. 
 (इनपुट भाषा)

Trending news