...जब गांगुली ने अनुराग ठाकुर से कहा- टीम इंडिया को आपकी वापसी की ज़रूरत है

उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद पिछले साल 2016 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले अनुराग ठाकुर से पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीसीसीआई में उनकी ज़रूरत पर जोर देते हुए कहा कि टीम इंडिया को आपकी ज़रूरत है.     

...जब गांगुली ने अनुराग ठाकुर से कहा- टीम इंडिया को आपकी वापसी की ज़रूरत है
बीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष अनुराग ठाकुर और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : उच्चतम न्यायालय के आदेश के बाद पिछले साल 2016 में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने वाले अनुराग ठाकुर से पूर्व भारतीय कप्तान और बंगाल क्रिकेट संघ के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बीसीसीआई में उनकी ज़रूरत पर जोर देते हुए कहा कि टीम इंडिया को आपकी ज़रूरत है.     

दरअसल ने अनुराग ठाकुर ने सौरव गांगुली को उनके जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी. इसके जवाब में सौरव गांगुली ने लिखा कि भारतीय क्रिकेट टीम को उनकी वापसी की जरूरत है. 8 जुलाई को सौरव गांगुली का जन्मदिन था. इस जन्मदिन के अवसर पर अनुराग ठाकुर ने सौरव गांगुली को ट्वीट करते हुए लिखा था, “डियर सौरव गांगुली जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं. आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ अच्छा समय बिताएं. आप ऐसे ही नए युवा क्रिकेटरों को प्रेरित करते रहें.”

इसके जवाब में सौरव गांगुली ने लिखा, डियर अनुराग ठाकुर बहुत-बहुत शुक्रिया आपकी टीम इंडिया में जरूरत है.'

गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर ने बीसीसीआई अध्यक्ष रहते हुए सुप्रीम कोर्ट के द्वारा नियुक्त लोढ़ा समिति की सिफारिशों को लागू करने में अपनी असहमति व्यक्त की थी. जिसके बाद ही अनुराग ठाकुर को अध्यक्ष पद से और अजय शिर्के को सचिव पद से बर्खास्त कर दिया गया था.