WORLD टी-20 को ध्यान में रखकर आस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं नेहरा
Advertisement

WORLD टी-20 को ध्यान में रखकर आस्ट्रेलिया में अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं नेहरा

भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का कहना है कि विश्व ट्वेंटी-20 चैंपियनशिप में अपना चयन सुनिश्चित करने के लिए उन्हें आस्ट्रेलिया में टी-20 श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। गौर हो कि नेहरा लगभग पांच साल तक राष्ट्रीय टीम से बाहर रहे थे। उन्होंने भारत के लिये अपना आखिरी मैच विश्व कप 2011 के सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का कहना है कि विश्व ट्वेंटी-20 चैंपियनशिप में अपना चयन सुनिश्चित करने के लिए उन्हें आस्ट्रेलिया में टी-20 श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन करना होगा। गौर हो कि नेहरा लगभग पांच साल तक राष्ट्रीय टीम से बाहर रहे थे। उन्होंने भारत के लिये अपना आखिरी मैच विश्व कप 2011 के सेमीफाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ खेला था। 

उंगली के चोट के कारण फाइनल में नहीं खेल पाने वाले नेहरा को इसके बाद लगभग पांच साल तक टीम में नहीं चुना गया। लेकिन, अब उनकी आस्ट्रेलिया के खिलाफ 26 जनवरी से एडिलेड में होने वाली तीन टी20 मैचों की श्रृंखला के लिये टीम में वापसी हुई है।  उन्होंने आईपीएल सत्र में प्रभावशाली प्रदर्शन करके भारतीय टीम में जगह बनायी है। आईपीएल में उन्होंने 16 मैचों में 22 विकेट लिये थे। अब तक 120 वनडे में 157 विकेट और आठ टी20 अंतरराष्ट्रीय में 13 विकेट लेने वाले नेहरा करा कहना है कि उन्हें जब पिछले दो तीन साल में नहीं चुना तो उन्हें हैरानी हुई। 

नेहरा ने कहा, कभी नहीं से देर भली। उम्मीद है कि मैं अच्छा प्रदर्शन करूंगा। मैं कड़ी मेहनत कर रहा हूं। उन्होंने कहा, ‘यदि मैं आस्ट्रेलिया में और फिर विश्व टी20 में खेलता हूं और अच्छा प्रदर्शन करता हूं तो लोग कहेंगे अरे इसे पहले टीम में होना चाहिए था। यदि मैं अच्छा प्रदर्शन नहीं करता तो लोग कहेंगे यह सही था कि उन्होंने उसे नहीं चुना। भारत में ऐसा ही चलता है। जो बीत गया वह बीत गया अब मैं आगे के बारे में सोच रहा हूं और उम्मीद है कि सब कुछ मेरे अनुकूल होगा।’ 

Trending news