पहलवान बजरंग हुए रोमांटिक, मंगेतर के बर्थडे पर ऐसे किया प्यार का इजहार

पहलवान बजरंज पूनिया यूं तो अखाड़े में विपक्षी खिलाड़ी को पटखनी देने में माहिर हैं, लेकिन इस हसीना के इश्क में वो चारो खाने चित हो चुके हैं.

पहलवान बजरंग हुए रोमांटिक, मंगेतर के बर्थडे पर ऐसे किया प्यार का इजहार
भारतीय पहलवान बजरंग पूनिया और संगीता फोगाट.

नई दिल्ली: भारतीय कुश्ती के लिए पहलवान सुशील कुमार और योगेश्वर दत्त की तरह टोक्यो ओलंपिक में पदक जीतने की उम्मीद माने जा रहे बजरंग पूनिया (Bajrang Punia) से अब लगता है कि वैवाहिक बंधन में बंधने के लिए अब अगले साल तक का इंतजार नहीं  हो रहा है. कु्श्ती मैट पर वर्ल्ड के एक से बढ़कर एक दिग्गज पहलवान को पटखनी दे चुके बजरंग आजकल कड़ी ट्रेनिंग बंद होने की वजह से जिंदगी के आखा़ड़े में रिश्तों को निभाने की प्रैक्टिस कर रहे हैं. इसका एक नजारा उनकी मंगेतर संगीता फोगाट (Sangeeta Phogat) के बर्थडे पर देखने को मिला, जब वर्ल्ड रैंकिंग में नंबर-1 बजरंग पहलवान रोमांटिक मूड में संगीता को प्यार का इजहार करते दिखाई दिए.

'जन्मदिन तो है तुम्हारा, पर न जाने क्यों लगता है मुझे ये बहुत प्यारा'
बजरंग ने संगीता के बर्थडे फंक्शन की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए बहुत ही रोमांटिक तरीके से उन्हें विश किया. बजरंग ने इस पोस्ट में जो तस्वीर अपलोड की है, उसमें बजरंग अपने हाथ से संगीता को केक खिला रहे हैं. उन्होंने साथ में लिखा, 'जन्मदिन तो है तुम्हारा, पर न जाने क्यों लगता है मुझे ये बहुत प्यारा. एक ही ख्वाहिश है अब तो मेरी, चाहे जो भी पल आए ज़िन्दगी में , हर वक़्त बनकर रहे एक दूजे का सहारा.' इसके साथ ही बजरंग ने दिल का इमोजी भी शेयर किया हुआ है. संगीता फोगाट का बर्थडे सोमवार को था. बजरंग ने बर्थडे पर आई संगीता की बहन गीता फोगाट और उसके पति पवन सरोहा का फोटो भी अपलोड किया हुआ है.

 
 
 
 

 

A post shared by Bajrang Punia bajrangpunia60) on

पिछले साल हो गई थी दोनों की सगाई
दरअसल बजरंग और संगीता एक-दूसरे को कई साल से जानते हैं और आपस में प्यार भी करते हैं. लेकिन पिछले साल तक ये बात किसी को भी नहीं पता थी. अगस्त 2019 में दोनों का अफेयर सार्वजनिक तौर पर सामने आया. इसके बाद नवंबर में दोनों के परिवार वालों ने उनका रोका यानी सगाई कर दी थी. हालांकि उसी समय ये तय किया गया था कि दोनों की शादी टोक्यो ओलंपिक के बाद ही की जाएगी. 

 फोगाट बहनों में से एक हैं संगीता
संगीता भारतीय कुश्ती के मशहूर फोगाट परिवार से हैं, जिसके ऊपर आमिर खान 'दंगल' मूवी बना चुके हैं. संगीता चारों फोगाट बहनों में तीसरे नंबर पर हैं. उनसे बड़ी गीता, बबीता फोगाट हैं, जबकि रितू फोगाट उनसे छोटी है. संगीता भी कुश्ती खिलाड़ी हैं, लेकिन उन्हें अपनी बहनों के बराबर सफलता नहीं मिली है. गीता-बबीता की शादी हो चुकी है. इन चारों के अलावा इनकी चचेरी बहन विनेश इस वक्त देश की नंबर एक महिला पहलवान है. विनेश की भी हाल ही में शादी हुई है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.