इमरान खान पर तलाकशुदा दूसरी पत्नी रेहाम का गंभीर आरोप, मुझे रोटी बनाने और घर से बाहर नहीं निकलने को कहा गया था'

इमरान खान की दूसरी शादी के सिर्फ 10 महीने बाद तलाक पर खत्म होने के दो हफ्ते बाद उनकी दूसरी पत्नी रही रेहाम खान ने दावा किया है कि उन्हें कहा गया था कि वह रसोईघर में रोटी बनाएंगी और बाहर नजर नहीं आएंगी।

इमरान खान पर तलाकशुदा दूसरी पत्नी रेहाम का गंभीर आरोप, मुझे रोटी बनाने और घर से बाहर नहीं निकलने को कहा गया था'

लंदन: इमरान खान की दूसरी शादी के सिर्फ 10 महीने बाद तलाक पर खत्म होने के दो हफ्ते बाद उनकी दूसरी पत्नी रही रेहाम खान ने दावा किया है कि उन्हें कहा गया था कि वह रसोईघर में रोटी बनाएंगी और बाहर नजर नहीं आएंगी।

पाकिस्तान के महान क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान और 42 साल की टीवी पत्रकार रेहाम ने 30 अक्टूबर को अलग होने का फैसला किया था। इस बीच इस तरह की खबरें थी कि इमरान को राजनीति में रेहान की दखलअंदाजी पसंद नहीं है। इमरान ने इससे पहले इंग्लैंड की जेमिमा गोल्डस्मिथ के साथ निकाह किया था जो नौ साल के रिश्ते के बाद जून 2004 में टूट गया था। रेहाम ने भी इमरान से पहले एक और निकाह किया था और उनके तीन बच्चे थे। वह क्षेत्रीय बीबीसी न्यूज में नौकरी छोड़कर 2013 में पाकिस्तान लौटी थी।

रेहाम ने संडे टाइम्स से कहा, मुझे वरिष्ठ सलाहकार ने विशेष तौर पर निर्देश दिया था। वे चाहते थे कि मैं रसोईघर में रहूं और रोटियां बनाऊं और बाहर नजर नहीं आउं। रेहाम ने कहा कि जब से वह और उनकी छोटी बेटी बानी गला में इमरान के मैनसन में पहुंची थी जब से ही उन्हें लग रहा था कि उन्हें दबाया जा रहा है।

रेहाम ने कहा कि उनका करियर लगातार समस्या बन रहा था विशेषकर तब से जब से वह पेशावर में सड़कों पर रहने वाले बच्चों की एंबेसडर बनी। उन्होंने कहा, मैं किसी तरह इसका हिस्सा नहीं थी। मैंने कभी बैठकों या किसी अन्य तरह के कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया लेकिन बेशक असुरक्षा थी। रेहाम ने कहा कि उन्होंने हितों के टकराव से बचने के लिए अपना टेलीविजन शो छोड़ दिया और कई महीनों तक काम नहीं किया।

इमरान के बारे में रेहाम ने कहा, मैंने उससे बात करने की कोशिश की। मैं काफी बात करती हूं लेकिन आप इमरान खान के साथ ऐसा नहीं कर सकते। आप पर्दों के रंग पर बात नहीं कर सकते, आप सिर्फ राजनीति पर बात कर सकते हो। आप उसके साथ बॉलीवुड फिल्मों पर बात नहीं कर सकते। अल्लाह को पता है कि मैंने ऐसा करने का प्रयास किया।