यूनिस को पाकिस्तान के कोच पद से इस्तीफा का है पछतावा
Advertisement

यूनिस को पाकिस्तान के कोच पद से इस्तीफा का है पछतावा

पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच वकार यूनिस को राष्ट्रीय टीम में अपना काम पूरा किये बिना कोच पद से इस्तीफा देने का पछतावा है और उन्हें टीम के साथ काम करने की कमी खल रही है।यूनिस को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के साथ हुए विवाद के बाद अप्रैल में अपने पद से हटने पर मजबूर होना पड़ा था।

 यूनिस को पाकिस्तान के कोच पद से इस्तीफा का है पछतावा

कराची: पाकिस्तान के पूर्व मुख्य कोच वकार यूनिस को राष्ट्रीय टीम में अपना काम पूरा किये बिना कोच पद से इस्तीफा देने का पछतावा है और उन्हें टीम के साथ काम करने की कमी खल रही है।यूनिस को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के साथ हुए विवाद के बाद अप्रैल में अपने पद से हटने पर मजबूर होना पड़ा था।

एशिया कप और विश्व टी20 में टीम के प्रदर्शन पर दी गयी उनकी रिपोर्ट के लीक होने के बाद यह विवाद हुआ था, जिसके कारण उन्हें हटना पड़ा था। पीसीबी ने अब आर्थर को दो साल के अनुबंध पर नियुक्त किया है।

यूनिस ने स्वीकार किया कि उन्हें पाकिस्तान के साथ काम करने की कमी खल रही है क्योंकि वह दुनिया के शीर्ष टीमों से प्रतिस्पर्धा में राष्ट्रीय टीम की मदद करना चाहते थे।

पूर्व टेस्ट कप्तान ने ‘एक्सप्रेस ट्रिब्यून’ अखबार से कहा, ‘कोई भी खिलाड़ी जो देश की 10 या इससे ज्यादा साल तक सेवा कर चुका है, वह टीम को अच्छा करते हुए देखना चाहता है। वह टीम को दुनिया की टीमों से पीछे नहीं देखना चाहता।’

Trending news