यूनिस ने संकेत दिये कि वकार, मिसबाह के व्यवहार से संतुष्ट नहीं हैं
Advertisement

यूनिस ने संकेत दिये कि वकार, मिसबाह के व्यवहार से संतुष्ट नहीं हैं

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने संकेत दिये हैं कि वह टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक और मुख्य कोच वकार यूनिस के व्यवहार से खुश नहीं हैं।

कराची : पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और सीनियर बल्लेबाज यूनिस खान ने संकेत दिये हैं कि वह टेस्ट कप्तान मिसबाह उल हक और मुख्य कोच वकार यूनिस के व्यवहार से खुश नहीं हैं।

यूनिस ने ‘एक्सप्रेस’ चैनल को दिये इंटरव्यू में खुलकर किसी का नाम लिये बिना संकेत दिये कि कप्तान और कोच ने उनके साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया। उन्होंने कहा, मैं नहीं जानता कि यदि मैंने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच की चौथी पारी में वे 177 रन नहीं बनाये होते तो फिर मेरे साथ क्या होता। पूरी संभावना थी कि मुझे बाहर कर दिया जाता। लेकिन सीनियर खिलाड़ियों के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए। उनका आत्मविश्वास बढ़ाने की जरूरत है। मैंने हमेशा पाकिस्तान के लिये अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश की है।  

उनकी इस टिप्पणी से इन अफवाहों को बल मिला है कि खिलाड़ी मिसबाह और वकार के व्यवहार से खुश नहीं हैं तथा कुछ ऐसी घटनाएं भी घटी हैं जब इन दोनों ने ड्रेसिंग रूम में खुलेआम खिलाड़ियों को लताड़ा। अपने करियर में अब तक 101 टेस्ट और 264 वनडे खेलने वाले यूनिस ने कहा कि वह वनडे टीम से बाहर किये जाने भी खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा, मैं वनडे क्रिकेट क्यों नहीं खेल सकता हूं। मुझमें क्या गलत है। क्या मैं फिट नहीं हूं या अच्छा बल्लेबाज नहीं हूं। यदि मुझे हाल में जिम्बाब्वे के खिलाफ श्रृंखला में मौका दिया जाता तो मैं रन बनाता।

Trending news