close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

विराट के बचाव में उतरे युवराज, बोले - 'कोहली-अनुष्का के निजी जीवन का सम्मान करना चाहिए'

क्रिकेटर युवराज सिंह विराट कोहली के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने सभी क्रिकेट फैंस से अपील करते हुए ट्विट किया है, 'विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के निजी जीवन का सम्मान करना चाहिए।'

विराट के बचाव में उतरे युवराज, बोले - 'कोहली-अनुष्का के निजी जीवन का सम्मान करना चाहिए'

नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज सिंह विराट कोहली के बचाव में उतरे हैं। उन्होंने सभी क्रिकेट फैंस से अपील करते हुए ट्विट किया है, 'विराट कोहली-अनुष्का शर्मा के निजी जीवन का सम्मान करना चाहिए।'

उन्होंने ट्विट में लिखा है, 'ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर जिस बल्लेबाज ने टीम के लिए 5 शतक बनाए हों, वो कहीं ज्यादा सम्मान का अधिकारी है।' ऑस्ट्रेलिया के खि़लाफ टेस्ट सीरीज में विराट कोहली चार शतक बनाने के साथ भारत के सबसे कामयाब बल्लेबाज साबित हुए थे।

साल 2011 में टीम इंडिया को वर्ल्ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाने वाले युवराज सिंह ने भरोसा जताया है कि कोहली जल्द ही अपनी लय में लौट आएंगे और भारत के लिए कई मौकों पर अच्छा प्रदर्शन करेंगे।

गौर हो कि क्रिकेट वर्ल्ड कप में सेमीफाइनल हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया से भारत लौटी टीम इंडिया पर सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के तीखे प्रहार जारी हैं। खासकर विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा पर अब तक हजारों ट्वीट्स और स्टेटस अपडेट्स किए जा चुके हैं। कई क्रिकेट फैंस विराट की फ्लॉप पारी की वजह अनुष्का की मौजूदगी को मानते हैं।