सिख रीति-रिवाज से होगी आज युवराज-हैजल की शादी, समारोह में शामिल होंगे टीम इंडिया के सितारे

क्रिकेटर युवराज अभिनेत्री हैजल कीच के साथ आज चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद दोनों गोवा में दो दिसंबर को एक बार फिर शादी करेंगे। दिल्ली में भव्य स्तर पर पांच और सात दिसंबर को संगीत और रिसेप्शन की तैयारियां की गई हैं।

सिख रीति-रिवाज से होगी आज युवराज-हैजल की शादी, समारोह में शामिल होंगे टीम इंडिया के सितारे
तस्वीर के लिए साभार- इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: क्रिकेटर युवराज अभिनेत्री हैजल कीच के साथ आज चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधेंगे। इसके बाद दोनों गोवा में दो दिसंबर को एक बार फिर शादी करेंगे। दिल्ली में भव्य स्तर पर पांच और सात दिसंबर को संगीत और रिसेप्शन की तैयारियां की गई हैं।

युवराज और हैजल की शादी को ‘युवराज हैजल प्रीमियर लीग’ नाम दिया गया है। दोनों ने पिछले साल चुप-चाप बाली में सगाई कर ली थी। युवराज की होने वाली पत्नी हैजल कीच का बालीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा है। उन्होंने फिल्म ‘बाडीगार्ड’ से बालीवुड में अपने करियर की शुरूआत की थी, इसके अलवा उन्होंने एक-दो आइटम सॉन्ग भी किए हैं।

 

इंग्लैंड के खिलाफ मोहाली टेस्ट में जीत दर्ज करने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली टीम के साथ क्रिकेटर युवराज सिंह के संगीत समारोह में पहुंचे। कोहली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की जानकारी दी कि इंग्लैंड पर जीत के बाद वे और टीम के बाकी सदस्य युवराज के घर मेंहदी/संगीत के रस्म में भी शामिल होंगे। हैजल ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर मेंहदी के रस्म की कुछ तस्वीरें शेयर भी की है।

युवराज और हेजल के साथ-साथ विराट भी अपने दोस्त के इस खास पल में बेहद खुश नजर आ रहे थे। सभी अटकलों और बयानों के बावजूद योगराज सिंह सपरिवार अपने बेटे युवराज सिंह के संगीत और मेहंदी पार्टी में चंडीगढ़ के आईटी पार्क में स्थित होटल ललित में पहुंचे।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.