एक-दूजे के हुए युवराज-हेजल, प्री-वेडिंग में पहुंची पूरी टीम इंडिया, जमकर नाचे विराट कोहली- देखें Video

क्रिकेटर युवराज सिंह और मॉडल से अभिनेत्री बनी हेजल कीच बुधवार को पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में विवाह बंधन में बंध गए। युवराज और हेजल उस स्थल पर परिणय सूत्र में बंधे जिसका चयन इस क्रिकेटर की मां शबनम सिंह ने किया था। मोहाली में युवराज सिंह और हेजल कीच की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मंगलवार को पूरी टीम इंडिया पहुंची और भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली इस दौरान जमकर झूमते-नाचते नजर आए।

एक-दूजे के हुए युवराज-हेजल, प्री-वेडिंग में पहुंची पूरी टीम इंडिया, जमकर नाचे विराट कोहली- देखें Video

चंडीगढ़ : क्रिकेटर युवराज सिंह और मॉडल से अभिनेत्री बनी हेजल कीच बुधवार को पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में विवाह बंधन में बंध गए। युवराज और हेजल उस स्थल पर परिणय सूत्र में बंधे जिसका चयन इस क्रिकेटर की मां शबनम सिंह ने किया था। मोहाली में युवराज सिंह और हेजल कीच की प्री-वेडिंग सेरेमनी में मंगलवार को पूरी टीम इंडिया पहुंची और भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्‍ट कप्‍तान विराट कोहली इस दौरान जमकर झूमते-नाचते नजर आए।

इंग्‍लैंड के खिलाफ मोहाली टेस्‍ट खत्‍म करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने युवराज की प्री-वेडिंग पार्टी अटैंड की। इसे संयोग ही कहेंगे कि सेरेमनी उसी होटल में थी जहां टीम इंडिया मोहाली टेस्‍ट के दौरान ठहरी थी। युवराज की जीवन के इस खास दिन पर कोहली बहुत खुश और उत्‍साहित नजर आए। उन्‍होंने और टीम के सभी क्रिकेटरों ने एक साथ फोटो खिंचाए और जमकर थिरके। टीम के सारे खिलाड़ी युवी और हैजल के संगीत में जमकर ठुमके लगाते नजर आए।

सभी खिलाड़ियों ने संगीत के काफी तैयारियां की थी क्योंकि युवी और हेजल संग जो तस्वीरें मीडिया में सामने आई हैं, उसमें सभी खिलाड़ी काफी डैशिंग लग रहे हैं। सभी के चेहरे की मुस्कान बता रही है कि सभी लोग इस शादी से काफी खुश हैं। विराट कोहली फैन टीम ने उनके ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है जहां इस स्‍टार क्रिकेटर को डांस करते हुए देखा जा रहा है।

बता दें कि युवराज और हेजल की शादी में किसी तरह की तड़क भड़क नहीं थी और दोनों के करीबी मित्रों और परिजनों ने इसमें हिस्सा लिया। नवविवाहित जोड़े ने सुनहरी मैरून रंग की पोशाक पहन रखी थी। दुल्हन ने मैरून रंग का लहंगा पहना था जिस पर सुनहरी कढ़ाई थी। युवराज मखमल की शेरवानी में खूब जंच रहे थे। उन्होंने मैरून रंग की पगड़ी और मोजड़ी पहनी थी। शादी सिख धर्म के रीति रिवाजों से संपन्न हुई।

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.