close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

सेमीफाइनल से पहले ही टी20 वर्ल्डकप से बाहर हुए युवराज सिंह, मनीष पांडे को मिली टीम इंडिया में जगह!

टी20 वर्ल्ड कप में जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर वेस्ट इंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले बाहर हो गये हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते समय युवराज चोटिल हो गये थे। उनकी जगह आईपीएल स्टार मनीष पांडे को टीम में जगह मिल सकती है। मोहाली में जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कप्तान धोनी ने युवराज की चोट के संबंध में जानकारी देते हुए कहा था कि इस उनके खेलने या ना खेलने का फैसला सोमवार को होगा।

सेमीफाइनल से पहले ही टी20 वर्ल्डकप से बाहर हुए युवराज सिंह, मनीष पांडे को मिली टीम इंडिया में जगह!
फाइल फोटो

नई दिल्ली : टी20 वर्ल्ड कप में जीत के रथ पर सवार टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर वेस्ट इंडीज के खिलाफ सेमीफाइनल मैच से पहले बाहर हो सकते हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में बल्लेबाजी करते समय युवराज चोटिल हो गये थे। उनकी जगह आईपीएल स्टार मनीष पांडे को टीम में जगह मिल सकती है। मोहाली में जीत के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए कप्तान धोनी ने युवराज की चोट के संबंध में जानकारी देते हुए कहा था कि इस उनके खेलने या ना खेलने का फैसला सोमवार को होगा।

टी20 के स्टार हैं मनीष पांडे भी

मनीष पांडे ने भी टी20 में अच्छा प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सिडनी वनडे में उन्होंने शानदार शतक लगाया था। आईपीएल में शतक लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज होने का रिकॉर्ड भी उन्हीं के नाम है। हालांकि अंतरराष्ट्रीय टी20 में अभी उन्होंने सिर्फ दो ही मैच खेले हैं, जिनमें उनके नाम कुल 19 रन दर्ज हैं।

मध्यक्रम में उपयोगी पारियां खेल रहे थे युवराज

इस टूर्नामेंट में भले ही युवराज अपने जाने-पहचाने अंदाज में नहीं खेल रहे हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से खासकर विराट के साथ उनकी साझेदारियों ने टीम को संकट से उबारने का काम किया है। मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भी उन्होंने विकेटों के पतझड़ रोकते हुए विराट कोहली के साथ 45 रनों की अहम साझेदारी की थी। इस दौरान उन्होंने 18 गेंदों पर एक चौके और एक छक्के की सहायता से 21 रन बनाए थे। साथ ही 3 ओवर में 19 रन देकर स्टीव स्मिथ के रूप में एक शानदार सफलता भी हासिल की थी।