close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ZEEL ने WFI के साथ मिलकर किया जी दंगल कुश्ती का ऐलान, रवि किशन हैं ब्रांड एम्बेसडर

Zee Kushti Dangal:  जी एंटरटेंमेंट एंटरप्राइज लिमिटेड (ZEEL) ने रेसलिंग फ़ेडरेशन आफ इंडिया (WFI)  के साथ मिलकर ‘जी कुश्ती दंगल' का ऐलान किया है.

ZEEL ने WFI के साथ मिलकर किया जी दंगल कुश्ती का ऐलान, रवि किशन हैं ब्रांड एम्बेसडर
जी कुश्ती दंगल का आगाज 3 नवंबर से होगा. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: जी एंटरटेंमेंट एंटरप्राइज लिमिटेड (ZEEL) ने रेसलिंग फ़ेडरेशन आफ इंडिया (WFI)  के साथ मिलकर ‘जी कुश्ती दंगल' का ऐलान किया है. इस दंगल का पहला सीज़न 3 नवंबर 2019 से शुरू हो रहा है जिसमें 8 फ्रेंचाइजी टीमें हिस्सा लेने वाली हैं. हर टीम में 4 पुरुष और 3 महिला ग्रैपर शामिल होंगे. दंगल में 8 रेस्लर्स 7 वज़न श्रेणियों में मुक़ाबला करेंगे. ये मुक़ाबला 151 बाउट का होगा.

इन प्रदेशों के रेसलर दिखेंगे
जी कुश्ती दंगल के लिए मध्यप्रदेश, राजस्थान, उत्तराखंड, झारखंड, और छत्तीसगढ़ से खिलाड़ियों का चयन किया जा रहा है. दंगल बनारस और जयपुर में आयोजित किया जाएगा. 3 नवम्बर से ज़बरदस्त ऐक्शन के साथ जी कुश्ती दंगल पूरे 2 घंटे तक आपको मनोरंजन का डोज़ देने बिग मैजिक, बिग गंगा, जी बॉलीवुड और जी हिंदुस्तान पर आ रहा है. 

यह भी पढ़ें: VIDEO: 5 विकेट रहते जीत के लिए चाहिए थे 11 ओवर में 5 रन, देखें फिर भी कैसे हारी टीम

 युवा और उभरते रेस्लर्स के लिए सटीक मंच
जी एंटररटेनमेंट एंटरप्राइजस लिमिटेड( ZEEL) के सी ओ ओ मुकुंद कायरे का कहना है की ‘ जी कुश्ती दंगल’  देश भर में उन युवा और उभरते रेस्लर्स के लिए सटीक मंच है जो  अपने करियर में ऊँची छलाँग लगाना चाहते हैं. 19 दिनों तक चलने वाले कुश्ती दंगल में कई सितारे नज़र आएँगे. 

रवि किशन हैं ब्रांड एम्बेसडर
जी कुश्ती दंगल के ब्रांड एम्बेसडर, एक्टर और सांसद रवि किशन ने कहा कि मैं जी ग्रुप का तहे दिल से शुक्रिया अदा करना चाहूँगा जिन्होंने आगे बढ़कर देश के इन उभरते रेस्लेर्स को ये बेहतरीन मंच प्रदानकिया. कुश्ती हम सबके ख़ून में सदियों से बसा है और इस देश ने हमें कई बेहतरीन खिलाड़ी दिए हैं.