Affordable Gaming Laptop: Acer लाया कम कीमत वाला धांसू गेमिंग लैपटॉप, डिजाइन भी झक्कास
Advertisement
trendingNow12289704

Affordable Gaming Laptop: Acer लाया कम कीमत वाला धांसू गेमिंग लैपटॉप, डिजाइन भी झक्कास

Acer ALG gaming laptop: एसर एएलजी गेमिंग लैपटॉप की कीमत ₹56,990 है. आप इसे एसर की वेबसाइट, अमेज़ॅन.इन, एसर के एक्सक्लूसिव स्टोर्स और देश भर के अन्य मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स से खरीद सकते हैं.

Affordable Gaming Laptop: Acer लाया कम कीमत वाला धांसू गेमिंग लैपटॉप, डिजाइन भी झक्कास

एसर ने भारत में एएलजी गेमिंग लैपटॉप लॉन्च करके अपनी प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार किया है. 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5 प्रोसेसर से लैस इस गेमिंग लैपटॉप में 15.6 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है. एसर एएलजी गेमिंग लैपटॉप की कीमत ₹56,990 है. आप इसे एसर की वेबसाइट, अमेज़ॅन.इन, एसर के एक्सक्लूसिव स्टोर्स और देश भर के अन्य मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स से खरीद सकते हैं.

Acer ALG gaming laptop के स्पेक्स

एसर एएलजी गेमिंग लैपटॉप स्टील ग्रे रंग का आता है और इसे बनाने में प्रीमियम मेटल और मजबूत प्लास्टिक का इस्तेमाल किया गया है. ये लैपटॉप 2 किलो से भी कम वजन का है और इसकी बनावट काफी पतली और आकर्षक है. इसमें 12वीं पीढ़ी का इंटेल कोर i5 प्रोसेसर लगा है और साथ में NVIDIA GeForce RTX ग्राफिक्स कार्ड भी दिया गया है. कंपनी का दावा है कि 2050 वाले मॉडल में 4GB GDDR6 वीडियो रैम और 3050 वाले मॉडल में 6GB GDDR6 वीडियो रैम मिलती है.

Acer ALG गेमिंग लैपटॉप में 15.6 इंच की स्क्रीन है जो फुल एचडी यानी पूरी तरह से हाई डेफिनिशन है. इसकी रिजॉल्यूशन 1920x1080 पिक्सल है. आसान भाषा में जितनी ज्यादा रिजॉल्यूशन होती है, स्क्रीन उतनी ही ज्यादा साफ और क्रिस्प दिखती है. यह लैपटॉप आम तौर पर इस्तेमाल होने वाले 16:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आता है. साथ ही, इसकी स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 144Hz तक है.

यह लैपटॉप DDR4 रैम के साथ आता है. आपको इसमें 8GB या 16GB रैम मिलती है और आप इसे 64GB तक बढ़ा भी सकते हैं. इसमें कई तरह के पोर्ट हैं जिनकी मदद से आप इसे आसानी से किसी भी डिवाइस से जोड़ सकते हैं, जैसे माउस, प्रिंटर, हेडसेट आदि.

Trending news