Acer ने गेमर्स की कराई चांदी! लॉन्च किया धमाकेदार Laptop, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश
X

Acer ने गेमर्स की कराई चांदी! लॉन्च किया धमाकेदार Laptop, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

Acer Predator Helios 500 लैपटॉप खास गेमर्स के लिए लॉन्च किया गया है. इसमें आपको कई सारे धमाकेदार फीचर्स मिल रहे हैं. आइए इसके इन फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं.. 

Acer ने गेमर्स की कराई चांदी! लॉन्च किया धमाकेदार Laptop, फीचर्स उड़ा देंगे आपके होश

नई दिल्ली. पिछले दो सालों में बच्चों से लेकर बड़ों तक, सभी के लिए कंप्यूटर और लैपटॉप का इस्तेमाल काफी बढ़ गया है. काम के साथ-साथ लैपटॉप को गेमिंग के लिए भी काफी इस्तेमाल किया जाता है. कुछ समय पहले Acer (एसर) ने अपना लेटेस्ट लैपटॉप, Acer Predator Helios 500 (PH517-52) लॉन्च किया है. खास गेमर्स के लिए बनाया गया यह लैपटॉप कई सारे कमाल के फीचर्स के साथ मार्केट में उतारा गया है. आइए इसके बारे में जानते हैं.. 

लॉन्च हुआ Acer Predator Helios 500 (PH517-52)

एसर के इस लेटेस्ट लैपटॉप को 3,79,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. अगर आप इस लैपटॉप को खरीदना चाहते हैं तो आप ऐसा एसर के ऑनलाइन स्टोर्स, एसर एक्स्क्लूसिव स्टोर्स और दूसरे ऑथराइज्ड रीटेलर्स से खरीद सकते हैं. आपको बता दें कि इस लैपटॉप को अगस्त में यूएस में लॉन्च किया गया था और अब इसे भारत में लेकर आया गया है.   

खास गेमर्स के लिए है ये जबरदस्त लैपटॉप 

आपको बता दें कि इस लैपटॉप को खास उन लोगों के लिए बनाया गया है जो गेमिंग के शौकीन हैं. 11th-Gen Intel Core i9 प्रोसेसर पर काम करने वाला यह लैपटॉप ग्रॉफिक्स के लिए Nvidia GeForce RTX 3080 GPU और 64GB के डीडीआर स्टोरेज के साथ आता है. इसमें एक खास वॉर्टेक्स तकनीक है जो दो फैन्स यूज करती है. इस से तगड़े गेमिंग सेशन्स के दौरान लैपटॉप हीट-अप नहीं होया है. 

एसर के इस लैपटॉप का डिस्प्ले और बैटरी

एसर का यह लैपटॉप 17.3-इंच के 4K मिनी एलईडी डिस्प्ले और 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ लॉन्च किया गया है. इसमें यूजर्स को बैकलाइटिंग वाला पर्सनलाइज्ड कीबोर्ड दिया गया है और इस लैपटॉप की बैटरी भी काफी तगड़ी है. कंपनी का ऐसा कहना है कि एक बार फुल चार्ज करने के बाद इस लैपटॉप को यूजर घंटों तक इस्तेमाल कर सकते हैं. 

बाकी फीचर्स 

कनेक्टिविटी के लिए इस लैपटॉप में एक एचडीएमआई 2.1 पोर्ट, दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट्स, तीन यूएसबी 3.2 जेन पोर्ट्स और एक RJ45 पोर्ट मिलेगा. इस लैपटॉप में इंटेल किलर E3100 एथेरनेट कन्ट्रोलर किलर इन्टेलिजेन्स सेंटर भी दिया गया है.

Trending news