Zee Rozgar Samachar

Apple TV: अगले साल Launch होगा Home Entertainment Device, जानें फीचर्स

एप्पल टिप्सटर जॉन प्रोसेर ने सुझाव दिया है कि नया एप्पल टीवीApple TV ए12एक्स बायोनिक चिप से लैस होगा. खबरों के मुताबिक एप्पल अपने हाई-एंड कंप्यूटरों के लिए आक्रामक प्रोडक्शन शेड्यूल भी तैयार कर रहा है.

Apple TV: अगले साल Launch होगा Home Entertainment Device, जानें फीचर्स

सैन फ्रांसिस्को: पूरी दुनिया में अपने iPhone से धूम मचाने के बाद अब एप्पल टीवी बेचने की तैयारी कर रहा है. एप्पल ने अगले साल Apple TV बाजार में उतारने का फैसला किया है. इसके लिए कंपनी ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है. आइए बताते हैं क्या होगा खास इस नए डिवाइस में.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक Apple एक नए डिवाइस को बाजार में उतारने की तैयारी कर रहा है. Apple TV नाम से अगले साल नया डिवाइस लॉन्च किया जाएगा. निक्केई एशिया समीक्षा के अनुसार, क्यूपर्टिनो बेस्ड टेक दिग्गज अगले साल के लिए वीडियो-ऑन-डिमांड सेवाओं(Video-On-Demand Servcie) के लिए एक नए एप्पल टीवी, होम एंटरटेनमेंट डिवाइस पर काम कर रहा है. जनवरी में आईओएस 13.4 बीटा में अनरिलीज्ड डिवाइस को लेकर संकेत मिलने के बाद से नए एप्पल टीवी के बारे में पूरे साल अफवाहें चलती रहीं.

एप्पल टिप्सटर जॉन प्रोसेर ने सुझाव दिया है कि नया एप्पल टीवी ए12एक्स बायोनिक चिप से लैस होगा. खबरों के मुताबिक एप्पल अपने हाई-एंड कंप्यूटरों के लिए आक्रामक प्रोडक्शन शेड्यूल भी तैयार कर रहा है, जिसमें 2021 के लिए मैकबुक प्रो और आईमैक प्रो शामिल हैं.

ये भी पढ़ें: BSNL ने लॉन्च किया 199 रुपये का रिचार्ज प्लान, Airtel, Jio और Vi को मिला बड़ा चैलेंज

कंपनी अपने कंप्यूटर लाइनअप में इंटेल सेंट्रल प्रोसेसर को बदलने वाली है. इसकी जगह वह खुद का डिजाइन किया हुआ सीपीयू उपयोग करेगी जो ब्रिटिश चिप डिजाइनर आर्म की टेक्नॉलॉजी का उपयोग करके बनाया गया है.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.