Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज Plan! 500 रुपये से कम में पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग, Amazon Prime और इतने सारे Benefits
Advertisement

Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज Plan! 500 रुपये से कम में पाएं अनलिमिटेड कॉलिंग, Amazon Prime और इतने सारे Benefits

एयरटेल अपने ग्राहकों को कई सारे प्लान ऑफर करता है, आज हम कंपनी के 84 दिनों की वैलिडिटी वाले सबसे सस्ते प्रीपेड प्लान की बात कर रहे हैं जिसमें आपको 500 रुपये से कम में डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ ओटीटी एक्सेस भी मिल रहा है. आइए इस प्लान में मिलने वाले बेनिफिट्स के बारे में जानते हैं..

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit: Mint

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनियों की हमेशा यह कोशिश रहती है कि वो अपने यूजर्स को हर तरह के रिचार्ज प्लान्स दे सकें, जो सस्ते होने के साथ-साथ कई सारे बेनिफिट्स के साथ भी आएं. देश की प्रमुख प्राइवेट कंपनियों में से एक, एयरटेल (Airtel) के एक ऐसे बेहद सस्ते रिचार्ज प्लान की आज हम बात कर रहे हैं, जो 500 रुपये से भी कम में 84 दिनों के लिए कई सारे फायदे दे रहा है.. 

  1. एयरटेल का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 
  2. 84 दिनों के लिए पाएं तमाम फायदे 
  3. डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ OTT एक्सेस भी 

Airtel का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 

एयरटेल का यह रिचार्ज प्लान कंपनी के सबसे किफायती प्रीपेड प्लान्स में से एक है. इस प्लान की वैलिडिटी के हिसाब से इसकी कीमत काफी कम है. 84 दिनों की वैलिडिटी वाले इस प्लान का फायदा मात्र 455 रुपये में उठाया जा सकता है. डेटा के साथ-साथ इस प्लान में आपको और भी कई सारे बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. 

इन यूजर्स के लिए ये प्लान है बेस्ट 

अगर आप सोच रहे हैं कि आपको ये प्लान खरीदना चाहिए या नहीं तो हम आपको बता दें कि अगर आप इंटरनेट का बहुत ज्यादा इस्तेमाल नहीं करते हैं, तो आपके लिए ये प्लान बेस्ट है. इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग तो मिलेगी ही, साथ ही, कुल मिलाकर 900 एसएमएस की सुविधा भी मिलेगी. इंटरनेट की बात करें तो इसमें आपको कुल मिलाकर 6GB डेटा दिया जाएगा. 

प्लान के बाकी बेनिफिट्स 

इस प्लान में शामिल एडिश्नल बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको अमेजन प्राइम वीडियो के मोबाइल एडिशन का फ्री ट्रायल, एयरटेल एक्स-स्ट्रीम प्रीमियम की मेम्बरशिप, फ्री हैलो ट्यून्स, अपोलो 24/7 सर्कल और विंक म्यूजिक का एक्सेस और FASTag में 150 रुपये का कैशबैक दिया जा रहा है. 

आपको बता दें कि 84 दिनों की वैलिडिटी वाले प्लान्स में एयरटेल का यह सबसे सस्ता और किफायती प्लान है. 

Trending news