Airtel ने लॉन्च किया धांसू प्लान, 2GB रोजाना डेटा और 4 लाख का फ्री इंश्योरेंस
Advertisement
trendingNow1526606

Airtel ने लॉन्च किया धांसू प्लान, 2GB रोजाना डेटा और 4 लाख का फ्री इंश्योरेंस

इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मुफ्त है.

प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. (फाइल)

नई दिल्ली: टेलीकॉम सेक्टर में जबरदस्त प्रतियोगिता देखते हुए भारती एयरटेल (Airtel) ने अपने प्रीपेड ग्राहकों के लिए 249 रुपये का प्लान लॉन्च किया है. इसके साथ मुफ्त में लाइफ इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है. इसके लिए कंपनी ने HDFC लाइफ इंश्योरेंस के साथ करार किया है.

249 रुपये के प्लान में यूजर्स को 4 लाख रुपये का टर्म इंश्योरेंस मुफ्त में दिया जा रहा है. अगर आप यह प्लान पहली बार खरीदते हैं तो इंश्योरेंस की सुविधा SMS से एनरॉल करनी होगी. इसके अलावा एयरटेल एप और रिटेलर के पास जाकर भी सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. दूसरी बार रिचार्ज कराने पर इंश्योरेंस खुद-ब-खुद अपडेट हो जाता है. दूसरी बार इसे एनरॉल करने की जरूरत नहीं होती है. फ्री इंश्योरेंस का फायदा 18 ले 54 साल के यूजर्स उठा सकते हैं.

Airtel जल्द हटाने जा रही ये पोस्ट-पेड प्लान, कम से कम हर महीने खर्च करने होंगे...

249 रुपये के प्लान की सुविधाएं
इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है. यूजर्स को रोजाना 2GB डेटा मिलेगा. इसके अलावा लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल मुफ्त है. इंश्योरेंस के लिए किसी तरह की पेपर वर्क की जरूरत नहीं है.

इस बीच खबर है कि कंपनी 499 रुपये से कम के पोस्ट-पेड प्लान को धीरे-धीरे हटा रही है. अन्य प्लान पैक में कुछ अधिक खर्च करने के इच्छुक उपभोक्ताओं के लिए अधिक मूल्य और डिजिटल सामग्री है. शुरुआत में कंपनी ने 299 रुपये का प्लान समाप्त किया है. धीरे-धीरे कंपनी 349 और 399 रुपये के पोस्ट पेड प्लान हटाएगी. यहां तक कि 499 रुपये से अधिक के प्लान की संख्या भी घटकर तीन 749 रुपये, 999 रुपये और 1,599 रुपये की रह जाएगी. 

Trending news