Zee Rozgar Samachar

Airtel का धांसू ऑफर, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 1200GB डाटा, स्पीड होगी 300Mbps

टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने इसे उन यूजर्स को आकर्षित करना चाहती है जो हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं.

Airtel का धांसू ऑफर, फ्री कॉलिंग के साथ मिलेगा 1200GB डाटा, स्पीड होगी 300Mbps
एयरटेल के इस प्लान को लेने पर एयरटेल के ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा.

नई दिल्ली: टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने सुपर फास्ट होम ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किया है. कंपनी ने इसे उन यूजर्स को आकर्षित करना चाहती है जो हाई स्पीड इंटरनेट चाहते हैं. एयरटेल के मुताबिक, इस नए प्लान के तहत कस्टमर्स को 300Mbps तक की अल्ट्रा हाई स्पीड मिलेगी. एयरटेल का यह प्लान फाइबर टु द होम (FTTH) पर आधारित है और इसके लिए कस्टमर्स को हर महीने बतौर रेंटल 2,199 रुपए देने होंगे. इसके तहत 1200GB अल्ट्रा हाई स्पीड डाटा मिलेगा. साथ ही अनलिमिटेड लोकल और नेशनल कॉलिंग की भी सुविधा होगी.

एयरटेल ऐप्स का सब्सिक्रिप्शन फ्री
इस प्लान को लेने पर एयरटेल के ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इसमें विंक म्यूजिक और एयरटेल टीवी ऐप शामिल हैं. कंपनी के मुताबिक विंक म्यूजिक में 3 मिलियन से ज्यादा गाने हैं, जबकि एयरटेल टीवी में 350 से ज्यादा लाइव चैनल्स हैं और इसमें 10 हजार से ज्यादा फिल्म और टीवी शोज हैं.

FTTH का दायरा बढ़ाएगी एयरटेल
भारती एयरटेल होम्स के सीईओ जॉर्ज मैथेन ने लॉन्च के दौरान कहा है, ‘V Fiber होम ब्रॉडबैंड की सफलता को देखते हुए हम FTTH आधारित हाई स्पीड प्लान लॉन्च कर रहे हैं. यह उन लोगों के लिए है जो हाई स्पीड डाटा चाहते हैं. आने वाले समय में हम FTTH का दायरा बढ़ाएंगे और अपने कस्टमर्स को होम ब्रॉडबैंड प्लान्स में अलग-अलग प्राइस प्लान पर ज्यादा ऑप्शंस देंगे’

रॉल ओवर होगा डाटा
एयरटेल के मुताबिक, अगर महीने भर में डाटा का इस्तेमाल नहीं हो पाता तो डाटा रॉल ऑवर प्लान की भी सुविधा मिलेगी. इसके तहत महीने भर में तय डाटा यूज नहीं किया तो वो डेटा अगले महीने जुड़ जाएगा. इसके अलावा कंपनी myHome रिवॉर्ड के तहत यूजर्स को फ्री डाटा भी देने का दावा करती है. फिलहाल, एयरटेल होम ब्रॉडबैंड और फिक्स्ड लाइन सर्विस देश के 89 शहरों में देती है और दावा है कि यह यह देश का दूसरे नंबर का फिक्स्ड लाइन ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.