एयरटेल ने लांच की खास सेवा, गांव से जुड़े लोगों को होगा ज्यादा फायदा
Advertisement

एयरटेल ने लांच की खास सेवा, गांव से जुड़े लोगों को होगा ज्यादा फायदा

भारती एयरटेल ने सोमवार से मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ में अपने वॉयस ओवर एलटीई (वोल्टी) की पेशकश की है.

एयरटेल ने लांच की खास सेवा, गांव से जुड़े लोगों को होगा ज्यादा फायदा

भारती एयरटेल ने सोमवार से मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ में अपने वॉयस ओवर एलटीई (वोल्टी) की पेशकश की है. भारती एयरटेल भारत की सबसे बड़ी दूरसंचार सेवा प्रदाता कंपनियों में से एक है. इस बात की जानकारी देते हुए भारती एयरटेल के चीफ एक्जिक्यूटिव आफिसर मध्य प्रदेश एवं छत्तीसगढ धर्मेन्द्र खजुरिया ने बताया, 'एयरटेल वोल्टी 4जी पर काम करता है और इसके द्वारा ग्राहकों को हाई-डेफिनिशन (एचडी) क्वालिटी वॉयस कॉलिंग के साथ तेज कॉल सेट अप टाइम की पेशकश की जायेगी.' उन्होंने कहा कि एयरटेल वोल्टी प्रचलित 4जी/एलटीई एनैबल्ड मोबाइल डिवाइस पर उपलब्ध होगा, जिसमें एयरटेल 4जी सिम का होना आवश्यक है. उपभोक्ता एयरटेल वोल्टी का इस्तेमाल कर किसी भी मोबाइल, लैंडलाइन नेटवर्क पर कॉल कर सकते हैं.

  1. एयरटेल ने मध्यप्रदेश एवं छत्तीसगढ में वोल्टी सेवाओं की शुरुआत की
  2. ग्राहकों को हाई-डेफिनिशन (एचडी) क्वालिटी वॉयस कॉलिंग मिलेगी
  3. पर्याप्त नेटवर्क नहीं मिलने पर 4जी 2जी में कन्वर्ट हो जाएगा

खजुरिया ने बताया कि वोल्टी के लिये कोई अतिरिक्त डेटा शुल्क नहीं लिया जायेगा और कॉल के लिये शुल्क मौजूदा प्लान या उनके फायदे के अनुसार लिये जायेंगे. उन्होंने कहा कि एयरटेल वोल्टी को जो चीज वाकई में अलग बनाती है, वह है एयरटेल के व्यापक 4जी नेटवर्क कवरेज द्वारा एनैबल्ड बाधारहित कनेक्टिविटी. 4जी की अनुपलब्धता में भी एयरटेल वोल्टी कॉल खुद-ब-खुद 3जी/2जी नेटवर्क पर आ जायेंगे. इससे यह सुनिश्चित होगा कि ग्राहक हर समय निरंतर सम्पर्क में बने रह सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Jio को पछाड़ने के लिए airtel का नया प्‍लान, रोज मिलेगा 4GB डाटा

खजुरिया ने 'बताया कि एयरटेल वोल्टी ग्राहकों को 4जी स्पीड पर अपने डेटा सेशन्स को कॉल के साथ ही जारी रखने में भी सक्षम बनाता है.
इनपुट: भाषा

ये भी देखे

Trending news