Zee Rozgar Samachar

Airtel का धमाका ऑफर, Jio वालों को भी नहीं मिल रहा है इतना ज्यादा फायदा

एयरटेल ने भी जियो के बाद अपना नए प्लान का ऐलान किया है. नए प्लान के साथ ही एयरटेल ने एक बार टेलीकॉम मार्केट में धमाका कर दिया है. इस प्लान की कीमत 419 रुपए रखी गई है.

Airtel का धमाका ऑफर, Jio वालों को भी नहीं मिल रहा है इतना ज्यादा फायदा

नई दिल्ली: रिलायंस जियो और एयरटेल के बीच घमासान जारी है. जियो ने हाल ही में अपनी दूसरी सालगिरह मनाई है. इस मौके पर कंपनी ने मुफ्त डाटा और कैशबैक ऑफर किया है. रिलायंस की एजीएम में मुकेश अंबानी ने ऐलान किया था कि वह जियो के यूजर्स की संख्या बढ़ाने पर ध्यान लगा रहे हैं. यही वजह है कि कंपनी की स्ट्रैटजी टेलीकॉम मार्केट में और खास ऑफर पेश करने की है. लेकिन, इसमें उसकी प्रतिद्वंदी कंपनी एयरटेल पीछे नहीं रहने वाली है. एयरटेल ने भी जियो के बाद अपना नए प्लान का ऐलान किया है. नए प्लान के साथ ही एयरटेल ने एक बार टेलीकॉम मार्केट में धमाका कर दिया है. इस प्लान की कीमत 419 रुपए रखी गई है.

मिलेगा 105 GB डाटा
एयरटेल के नए प्लान में सबसे ज्यादा 105 जीबी डाटा ऑफर किया जा रहा है. प्लान की वैधता 75 दिन की है. हालांकि, रोजाना यूजर्स को सिर्फ 1.4 जीबी डाटा ही मिलेगा. यूजर्स कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट या ऐप से रिचार्ज कराके इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं. एयरटेल के पहले से ही 399 रुपए और 448 रुपए के प्लान चल रहे हैं. इनकी वैधता क्रमशः 70 दिन और 82 दिन की है. 

2 साल पूरे होने पर JIO का बड़ा धमाका, अब इन यूजर्स के लिए लाएगी बंपर ऑफर

प्लान में और क्या?
एयरटेल यूजर्स को इस पैक में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी कॉल की सुविधा मिलती है. हालांकि, इसमें हर रोज की 300 मिनट तक की कॉल सुविधा सीमित है और एक हफ्ते की कॉल लिमिट 1,000 मिनट है. यूजर्स को इस प्लान में मुफ्त नेशनल रोमिंग और 100 एसएमएस भी मिलेंगे. एयरटेल टीवी ऐप और विंक म्यूजिक का सब्सक्रिप्शन भी इसमें फ्री है.

जियो ने ऑफर किया था 349 का प्लान
रिलायंस जियो ने 349 रुपए वाले प्लान में 1.5 जीबी डाटा ऑफर किया है. इसकी वैधता 70 दिनों की है. इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस भी हर रोज मिलते हैं. इसके अलावा, जियो ऐप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. अभी मिल रहे जियो ऑफर्स के तहत 300 रुपए और ज्यादा के रीचार्ज पर 50 रुपए कैशबैक भी मिलता है. इसका मतलब यह कि प्लान की मौजूदा कीमत घटकर 249 रुपए रह जाती है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.