Zee Rozgar Samachar

Jio के बाद Airtel भी लाया 49 रुपये वाला प्लान, जानिए इसमें क्या है खास

रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाद एयरटेल (Airtel) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दो नए इंटरनेट पैक जारी किए हैं. इसमें पहला प्लान 193 रुपये वाला है, 193 रुपये में यूजर को प्रतिदिन 1 GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा.

Jio के बाद Airtel भी लाया 49 रुपये वाला प्लान, जानिए इसमें क्या है खास

नई दिल्ली : रिलायंस जियो (Reliance Jio) के बाद एयरटेल (Airtel) ने अपने प्रीपेड यूजर्स के लिए दो नए इंटरनेट पैक जारी किए हैं. इसमें पहला प्लान 193 रुपये वाला है, 193 रुपये में यूजर को प्रतिदिन 1 GB अतिरिक्त डाटा मिलेगा. वहीं दूसरा प्लान 49 रुपये का है, इसमें यूजर को कुल 1 GB डाटा मिलेगा. इन दोनों ही प्लान का फायदा कस्टर को पहले से चल रहे अनलिमिटेड पैक में एड-ऑन होकर मिलेगा. प्लान की वेलिडिटी पहले की ही तरह रहेगी. एयरटेल ने नया ऑफर रिलायंस जियो और आइडिया को टक्कर देने के लिए पेश किया है.

एयरटेल के एड-ऑन प्लान का फायदा अभी केवल पंजाब सर्किल के कस्टमर को मिलेगा. इससे पहले आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कर्नाटक, दिल्ली और अन्य क्षेत्रों में इस प्लान का फायदा लोगों को मिल रहा है. 193 रुपये वाले टैरिफ में पहले से चल रहे टैरिफ के अतिरिक्त 1 GB प्रतिदिन डाटा मिलता है. उदाहरण के लिए अगर आपने 349 रुपये का प्री-पेड अनलिमिटेड कॉम्बो प्लान ले रखा है तो इसमें आपको हर दिन 2.5 GB डाटा मिलता है. इसके अलावा 193 का अतिरिक्त रिचार्ज कराने पर आपको हर दिन 1 GB और डाटा मिलेगा.

इस तरह आपके पास प्रतिदिन कुल 3.5 GB डाटा हो जाता है. यह टैरिफ 28 दिन के लिए वेलिड रहेगा. 193 रुपये प्लान का फायदा एयरटेल के पहले से चल रहे 199, 399, 448 और 509 रुपये वाले प्लान में भी लागू होगा. इसके अलावा एयरटेल की तरफ से पेश किए गए 49 रुपये वाले एड-ऑन प्लान में भी यूजर को 1 GB डाटा का फायदा मिल रहा है. यानी आपके 349 रुपये वाले प्लान से अतिरिक्त आपको एक महीने के लिए 1 GB डाटा मिलेगा, इसकी वेलिडिटी भी 28 दिन की ही होगी.

नए एड-ऑन प्लान एयरटेल के 49 रुपये वाले प्लान के ठीक एक महीने बाद आया है. 49 रुपये वाले प्रीपेड पैक में यूजर को 1 GB 3G/ 4G डाटा एक दिन के लिए दिया जा रहा है. दूसरी तरफ एयरटेल के 92 रुपये वाले प्लान में 6 GB 3G/ 4G डाटा 7 दिन के लिए मिल रहा है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.